गणेश विसर्जन के दौरान पुलिसवाले की पानी में डुबोकर हत्या करने का प्रयास
गणेश विसर्जन के दौरान पुलिसवाले की पानी में डुबोकर हत्या करने का प्रयास
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र के तीसगांव नाका इलाके में गणपति विसर्जन के दौरान पुलिस अधिकारी की तालाब में डुबो कर हत्या करने की कोशिश की गई है. इस मामले में चार लोगों को खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी भी इस घटना के बाद हैरान है. गणेश विसर्जन के दौरान पुलिस और विसर्जन का काम करने वाले मंडल के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हुआ था.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को डेढ़ दिन के गणपति का विसर्जन हो रहा था. कल्याण के तीस गाव परिसर में मौजद तालाव में लोग गणपति विसर्जन कर रहे थे. यहां विसर्जन का काम जरी मरी मंडल के लोग करते हैं. विसर्जन का काम चल रहा था और इसी मंडल के लोग ढोल बजा रहे थे. लोगों को काफी देरी हो रही थी. कुछ लोगों ने इसकी शिकायत ड्यूटी पर तैनात नितिन डेंगले से की. पुलिस अधिकारी ने ढोल बजा रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया. इससे नाराज ढोल वालों ने ढोल बजाना तो बंद कर दिया लेकिन उनके मंडल के दूसरे साथियों ने विसर्जन का काम भी रोक दिया. श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ती जा रही थी आखिर डेंगले ने खुद गणपति विसर्जन का काम शुरू कर दिया.

इससे नाराज होकर जरी मरी मंडल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधिकारी नितिन के साथ हाथापाई शुरू कर दी. इस दौरान उन्हें तालाब में डुबाने का भी प्रयास किया गया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मंडल के चार कार्यकर्ताओं के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया. इस पूरी घटना की वीडियो क्लिप भी सामने आया है.

जिगिषा हत्याकांड में फांसी की सजा पाने वाले आरोपियों को HC ने किया तलब

आरुषि तलवार हत्याकांड: नूपुर तलवार को मिली पैरोल पर रिहाई

प्रीति राठी तेजाब कांड में अदालत ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -