GST बिल पारित, मोदी ने कहा- सभी को धन्यवाद
GST बिल पारित, मोदी ने कहा- सभी को धन्यवाद
Share:

नई दिल्ली : केन्द्र सरकार द्वारा प्रस्तावित जीएसटी संशोधन आखिरकार राज्यसभा में भी पास कर दिया गया है। इस बिल से न केवल सरकार को फायदा होगा वहीं यह आम नागरिकों के लिए भी फायदेमंद बताया जा रहा है। हालांकि बिल को पारित करने के लिए आठ घंटे से अधिक बहस चलती रही, लेकिन इसके बाद भी सरकार की मंशा पूरी हो गई। बिल के मुद्दे पर होने वाली बहस में जयललिता के नेतृत्व वाली एआईएडीएमके के सांसदों ने हिस्सा नहीं लिया था। बिल पारित होने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने सभी राजनीतिक दलों को धन्यवाद कहा है।

खुशियां मनाई, केक भी काटा

गौरतलब है कि सरकार प्रस्तावित जीएसटी बिल को पारित कराने के लिए मशक्कत करने में जुटी हुई थी तथा सरकार को इसमें सफलता मिल गई है। बिल पारित होने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट के जरिए न केवल राजनीतिक दलों को धन्यवाद दिया वहीं वित्त मंत्री अरूण जेटली समेत अन्य बीजेपी सांसदों ने खुशियां मनाते हुए केक भी काटा। समान मार्केट में बदल जाएगा

भारत सरकार के वित्त मंत्री अरूण जेटली ने भी बिल पारित होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने मीडिया को दिए बयान में कहा कि संशोधित बिल पारित होने के बाद भारत एक समान मार्केट में बदल जाएगा और इससे निश्चित ही देश में बदलाव आएगा। जेटली ने इस बिल को देश के सभी नागरिकों के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि बिल पारित करने में सभी राजनीति दलों का महत्वपूर्ण सहयोग रहा है।

GST बिल, सस्ता या वाकई में पड़ने वाला है जेब पर भारी !

भ्र्ष्टाचार मिटाने के लिए GST जरुरी है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -