सुबह उठते ही से इन सब का दिख जाना मतलब होता है शुभ संकेत
सुबह उठते ही से इन सब का दिख जाना मतलब होता है शुभ संकेत
Share:

वास्तु शास्त्र के मुताबिक जब हम सुबह सो कर उठते है तो हमें अचानक से घंटी की अवाज़ सुनाई देने लगे या फिर सुबह के समय हम कहीं बाहर जा रहे हों और मार्ग में कोई भी व्यक्ति झाड़ू लगाते दिख जाए तो यह भी शुभ होता है आज हम कुछ ऐसे ही रोचक बातें लेकर आये है. वास्तु शास्त्र के मुताबिक यदि किसी व्यक्ति के सपनो में सफेद या सुनहरा सांप दिखाई दे तो समझिये माता लक्ष्मी आप पर प्रसन्न है. आपके पास कहीं से धन आने वाला है.

यदि किसी व्यक्ति के सपने में हरी घांस या किसी भी प्रकार की हरियाली दिखाई दे तो यह शुभ होता है, अगर आपकी कोई धन सम्बन्धी परेशानिया होंगी तो वह दूर हो जायेगी. यदि किसी के सपने में उल्लू दिखाई दे तो यह भी शुभ संकेत होता है उल्लू लक्ष्मी माता का वाहन होता है.

सुबह उठते समय यदि आपको मंदिर की घंटी सुनाई दे या शंख की ध्वनि सुनाई दे या फिर बांसुरी की ध्वनि सुनाई दे तो यह भी शुभ संकेत होता है.

यदि आपको सुबह उठते समय पहली नज़र में दूध दिखाई दे या दूध से भरा बर्तन दिखाई दे तो यह भी शुभ संकेत होता है. ये दिखने से आपके कर्ज आदि परेशानिया ख़त्म हो जाती है.

यदि आप कही सफर में जा रहे होते है और मार्ग में आपको कोई भी व्यक्ति झाड़ू लगाते दिखाई देता है यह आपके लिए शुभ संकेत होगा. यदि मार्ग में जाते समय किसी बन्दर के दर्शन हो जाए तो यह भी शुभ संकेत होता है.

 

अंगूठा सीधा है तो सावधान

घर का दरवाजा, शुभ या अशुभ

आईना देखना मतलब मुसीबत को गले लगाना

धूप के ये चमत्कारी गुण, जो करते है बुरी शक्तियों का विनाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -