Fraud Saiyaan : जानें किसके 'फ्रॉड सैयां' बनेअरशद वारसी, सामने आया पहला पोस्टर
Fraud Saiyaan : जानें किसके 'फ्रॉड सैयां' बनेअरशद वारसी, सामने आया पहला पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर अरशद वारसी काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन अब वो जल्दी ही अपनी फिल्म के साथ आने वाले हैं जिसका पहला पोस्टर सामने आ चुका है. अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म ‘फ्रॉड सइयां’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. आखिरी बार उन्हें ‘गोलमाल अगेन’ में देखा गया था. हालांकि, वो रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के एक गाने ‘आंख मारे’ में भी नजर आने वाले हैं लेकिन अब वो पूरी मसाला फिल्म ही लेकर सामने आ रहे हैं. आइये आपको भी बता देते हैं इसका पहला पोस्टर.
 
अरशद वारसी बहुत दिनों बाद किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वो पिछली बार ‘जॉली एलएलबी’ में लीड रोल में नजर आए थे. अब उनकी अगली फिल्म ‘फ्रॉड सइयां’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में अरशद दूल्हा बने हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे कई दुल्हनें उन्हें खींच रही हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान भी अरशद के चेहरे पर खुशी ही झलक रही है. अब ये फिल्म किस पर आधारित ये समझना थोड़ा मुश्किल है. इसके अलावा अरशद के बगल में सौरभ शुक्ला भी बैठे हुए हैं. इस पोस्टर में ये भी लिखा हुआ है कि, ‘सारे मर्द कमीने नहीं होते हैं.’

आपको बता दें कि, अरशद वारसी की ये फिल्म अगले साल 18 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को प्रकाश झा प्रोड्यूस कर रहे हैं और सौरभ श्रीवास्तव इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अरशद और सौरभ शुक्ला के अलावा सारा लोरेन भी अहम किरदार में नजर आएंगी.

इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ एक्स मैनेजर ने की बदसलूखी, दर्ज हुई FIR

लाडले बेटे तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए करीना ने की इतनी खास प्लानिंग

इस एक्ट्रेस के न्यूड सीन देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लगती थी लंबी लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -