पौंग झील में पलटी नाव,मछुआरा लापता
पौंग झील में पलटी नाव,मछुआरा लापता
Share:

अपनी आजीविका के लिए पानी की लहरों पर घूमते और तूफानों में इन्हीं लहरों से टकराते मछुआरे अक्सर इन्हीं लहरों की बाँहों में समाकर अपनी जान दे देते हैं. ताज़ा मामला है फतेहपुर का. यहाँ महाराणा प्रताप सागर पौंग झील में तेज़ हवाओं के कारण नाव पलटने से हादसा हो गया. इस हादसे में एक मछुआरा झील में डूब गया. अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है. उसे ढूँढने के लिए पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

फतेहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले पौंग झील में धमेटा के गांव मणी का रहने वाला मछुआरा देवराज (60), पौंग झील में मछली पकड़ने गया था. वहाँ चल रही तेज हवाओं के कारण झील में तेज़ लहरें उठी और इसी के चलते उसकी नाव पलट गई. नाव पलटने से देवराज डूब गया. मछुआरों ने देवराज के डूबने की सूचना तत्काल फतेहपुर पुलिस स्टेशन को दी. 

सूचना मिलने के उपरांत फतेहपुर थाना के एसएचओ रमेश सिंह के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय मछुआरों की मदद से देवराज को ढूंढने के प्रयास शुरू कर दिए. पुलिस ने देवराज को ढूँढने के लिए क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन छेड़ा हुआ है, लेकिन झील में उठ रही तेज लहरों के कारण अब तक डूबी हुई नाव और देवराज का कोई पता नहीं चल पाया है. 

बॉयलर से गिरे श्रमिक की मौत, अधिकारियों ने फेरा मुंह

मानसिक तनाव ने ली युवक की जान

पाकिस्तानी फ्लाइट में ‘जन्नत’ का जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -