इस फिल्म में नीमच के कलाकार आएंगे सोनू सूद के साथ नज़र
इस फिल्म में नीमच के कलाकार आएंगे सोनू सूद के साथ नज़र
Share:

बॉलीवुड में फिल्मों का रीमेक और धार्मिक फिल्में काफी बन रही हैं. हाल ही में पद्मावत बनी थी जिस पर काफी विवाद भी हुआ और कई सारे विवादों के बाद आख़िरकार फिल्म रिलीज़ कर दी गयी. इसके बाद अब एक और धार्मिक फिल्म बनने वाली है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. बता दें, मालवा मेवाड़ के प्रसिद्द धार्मिक स्‍थल 'श्री सांवलिया सेठ' को लेकर एक फिल्म बनाई जा रही हैं. फ़िलहाल इस फिल्म की कहानी लिखी जा रही है और इस फिल्म के लिए अभिनेता को भी तय कर लिया गया है. फिल्म की स्क्रिप्ट के बाद मई में इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

साथ ही खबर आयी है इस फिल्म में सोनू सूद काम करेंगे और उनके साथ मध्य प्रदेश के नीमच अभिनेता पीयूष चोपड़ा इस फिल्म से नीमच को पहचान दिलाने की एक कोशिश कर रहे हैं. पियूष इसी बहाने से नीमच के और भी दूसरे अभिनेता को भी काम करने का अवसर देना चाहते हैं. इसी फिल्म में पियूष सोनू सूद के साथ काम करेंगे. इतना ही नहीं इस फिल्म को सोनू सूद खुद बना रहे हैं और इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग मुंबई, नीमच, चित्तौड़ जिले में की जाएगी.

धार्मिक फिल्म बनाने से ये पता लगाना है कि लोगों की आस्था कितनी है और कितना वो भगवान में मानते हैं. सोनू सूद नीमच आएंगे और वहां के कलाकारों का ऑडिशन भी लेंगे जिससे ये पता चलेगा कि फिल्म में कितने लोग इनके साथ काम करने वाले हैं. तो इस फिल्म के लिए आप सभी बेताब होंगे. तो इंतज़ार करिये इस फिल्म के बारे में जाने का उम्मीद है ये फिल्म की कहानी सभी को पसंद आएगी.

'पैडमैन' को पीछे छोड़ रफ्तार से आगे निकली 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

बेटी को नज़र न लग जाए इसलिए मम्मी सोहा करती हैं ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -