बेटी को नज़र न लग जाए इसलिए मम्मी सोहा करती हैं ये काम
बेटी को नज़र न लग जाए इसलिए मम्मी सोहा करती हैं ये काम
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोहा अली खान की बेटी इनाया 5 महीने की हो चुकी हैं. आपने देखा ही है वो कितनी क्यूट और खूबसूरत हैं. जिस तरह तैमूर अली खान क्यूट लगते हैं उसी तरह उनकी बहन भी काफी क्यूट लगती है. तैमूर के साथ इनाया भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हर माता पिता चाहते हैं उनकी बेटी भी लाइम लाइट का हिस्सा बने. लेकिन बेहद ही छोटे होने के कारण सेलेब माता पिता उन्हें इन सब चीज़ों से दूर ही रखते हैं.

अपने बच्चों के लिए हर माता पिता परेशान रहते हैं वैसे ही इनाया की मम्मी सोहा अली खान भी काफी परेशान रहती हैं कि कहीं उसे किसी की नज़र ना लग जाए. अब बच्चे हैं तो क्यूट तो लगेंगे ही, वैसे ही उन्हें नज़र लगना भी स्वाभाविक है. लेकिन मम्मी सोहा अपनी बेटी को बुरी नज़र से बचाने के लिए हमेशा ही उनके माथे पर काला टीका लगाती हैं ताकि वो बुरी नज़र से बची रही.

इस पर सोहा अली खान कहती हैं, तैमूर और इनाया अभी बहुत ही छोटे हैं, उनकी कितनी फैन फॉलोविंग है इसके बारे में वो नहीं जानती लेकिन जब उन्होंने सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर शेयर की थी लोगों ने कहा था कहीं उसे नज़र ना लग जाए. वो कहती हैं इनाया उनकी बेटी है तो वो उनकी पहली पसंद ही है और बेहद क्यूट भी लगती हैं.

वैसे ही जब क्यूट लग रही थी तो उन्होंने उसकी फोटो शेयर की जिस पर सभी ने तारीफ की और इसी को देखते हुए उन्हें नज़र लग जाने की चिंता हुई जिसके कारण वो अब काजल का टीका लगा देती हैं. वैसे भी बच्चों के माथे पर काजल लगाना बेहद जरुरी होता है इसलिए मम्मी सोहा भी ऐसा ही करती हैं.

अब अनुष्का ने विराट के साथ डेट के फोटो शेयर किए

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का मॉरीशस के पीएम ने किया शानदार स्वागत

काजोल के साथ काम ना करने को लेकर अब अजय ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -