किसानो को मिलेगा बोनस : CM डॉ. रमन सिंह
किसानो को मिलेगा बोनस : CM डॉ. रमन सिंह
Share:

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने किसानों को बोनस देने की घोषणा की है, इस बात का एलान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की बैठक भाजपा कार्यालय में की, साथ ही इस बैठक मे आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा की गई 

वही किसानो को बोनस देने की बात पर कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए मिठाई बाटी, इस विषय पर गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी ने मीडिया से कहा कि, मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने वायदों के मुताबिक प्रदेश के 13 लाख किसानों को 21 सौ करोड़ रूपये की राशि दीपावली के पूर्व बोनस के रूप में प्रदान की जाएगी, वही इस मुद्दे पर जिलाध्यक्ष रजनीश सिंह ने मीडिया से कहां कि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करती है, सिंह ने यह भी कहां कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन एवं मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह द्वारा हर वर्ग एवं तबकों के उत्थान हेतु प्रदेश में अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू कर लोगों को लाभान्वित किया जा रहा है. प्रदेश के किसानों के लिये भी सरकार ने अनेक योजनाएं लागू की हैं, साथ पूर्व वायदों अनुसार इस वर्ष किसानों को बोनस देने का ऐलान किया गया है.
 
इतना ही उनके अलावा बीजेपी की जिला महामंत्री रामदेव कुमावत ने मीडिया को बताया कि जहां प्रदेश में कम वर्षा के चलते सूखे की स्थिति निर्मित है, बोनस की इस घोषणा से किसानों को भारी राहत मिलेगी. बता दे आपको किसानो को बोनस देने की घोषणा करते वक़्त पार्टी के गुलशन ऋषि, कल्लू सिंह राजपूत, रामनारायण भारद्वाज, स्नेहलता शर्मा, गोविंद यादव, शिवमोहन बघेल, रूक्मणी कौशिक, अश्वनी यादव, सुनील जायसवाल, घनश्याम रात्रे, बीआर महोबिया, वल्लभ राव राजेश तिवारी और धीरेन्द्र केशरवानी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे. 
 

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें
 

नेशनल न्यूट्रीशन वीक पर बढ़ाये एक कदम इस ओर

दिल्ली से जुड़ेंगी विभिन्न राज्यों की राजधानियाॅं

अभिनेता आमिर खान ने बाढ़ पीड़ितों को दान दिए 25 लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -