प्रशंसक की ‘दादीमां’ ने कहा राहुल गांधी को हैंडसम
प्रशंसक की ‘दादीमां’ ने कहा राहुल गांधी को हैंडसम
Share:

राहुल गांधी के बारे में कोई कुछ भी कहता रहे, किसी को कोई मतलब नहीं है पर कुछ खास तो है उनमें कि, उनके प्रशंसकों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, ये तो सभी जानते हैं. लेकिन उनकी लोकप्रियता किस उम्र तक के लोगों में है, इसका आपको अंदाजा भी नहीं होगा. और ऐसा ही एक वाकया सोमवार को सोशल मिडिया पर देखने को मिला. जब उनकी एक प्रशंसक की पोती ने एक ट्वीट किया. जी हाँ आज हम उनके उस ट्वीट के बारे में बात कर रहे है जिसमें बेगलुरु की एक महिला ने अपने ट्विटर पर 107 साल की दादी के जन्मदिन के मौके पर केक काटते तस्वीर लगाई है, साथ में लिखा, उनकी दादी मां ने कहा कि मेरी अब एक ही इच्छा है- राहुल गांधी से मिलना. इस पर दीपाली ने दादी मां से पूछा- क्यों? तो ‘दादीमां’ ने फुसफुसाते हुए कहा कि वह बहुत हैंडसम है. जिस पर उन्होंने रिट्वीट भी किया है.

107 साल की ये ‘दादीमां’ भी राहुल गांधी की बड़ी फैन हैं. दीपाली ने इस ट्वीट में राहुल गांधी को भी टैग किया था. दोपहर के वक्त किए गए इस ट्वीट को राहुल गांधी ने रात में री-ट्वीट करते हुए दादीमां को जन्मदिन के साथ-साथ क्रिसमस की भी बधाई दी. राहुल ने दीपाली से कहा कि दादीमां को उनकी तरफ से वे गले लगा लें. इसके साथ राहुल ने उन्हें शुभकामनाएं भी दीं.

हाल ही में गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कई जगहों पर राहुल के साथ लड़कियों को सेल्फी लेते देखे गया था. कहीं रेस्टोरेंट में तो कभी बीच सड़क पर लोग राहुल के साथ सेल्फी लेते दिखे थे. 1 नवंबर को भरूच में रोडशो के दौरान तो एक युवती राहुल की गाड़ी पर ही चढ़ गई थी. राहुल ने भी युवती को सहारा देते हुए ऊपर बुलाया और उसके साथ सेल्फी ली थी. मंदिरों में दर्शन के दौरान राहुल ने एक बच्चे को गोद में उठाकर दुलारा था.

 

राहुल गाँधी बाजीगर है, उनमे धैर्य है.- शिवसेना

केंद्र के विकास कार्यों की अमित शाह ने की सराहना

निर्दलीय का हाथ कांग्रेस के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -