तेजप्रताप का तलाक: 29 नवंबर को कोर्ट में एश्वर्या देगीं जवाब
तेजप्रताप का तलाक: 29 नवंबर को कोर्ट में एश्वर्या देगीं जवाब
Share:

पटना: लंबे समय तक चले मान-मनौव्वल के बाद अब ऐश्वर्या के परिवार ने भी तेजप्रताप को कोर्ट में जवाब देने का मन बना लिया है। यानि अब तेजप्रताप की शादी को बनाए रखने की उम्मीद खत्म होती नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय भी तेजप्रताप की अर्जी का जवाब देने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं कोर्ट में दायर की गई अर्जी में ऐश्वर्या राय के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं और उसी के आधार पर उन्होने तलाक लेने का केस दायर किया है।

अयोध्या : श्रीराम के प्रति दीवानगी, सियाराम ने दान किया 1 करोड़ रु का चेक

बता दें कि इसी गुरुवार यानि 29 नवंबर को तेज-ऐश के तलाक मामले पर कोर्ट में सुनवाई होनी है और ऐसे में ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने भी कोर्ट में अपनी बेटी ऐश्वर्या के खिलाफ लगाए गए आरोपों के जवाब देने की तैयारी शुरू कर दी है। वहीं बताया जा रहा है कि बिहार के पूर्व मंत्री और तेजप्रताप के श्वसुर चंद्रिका राय के परिवार ने शनिवार को पटना के फैमिली कोर्ट में तेजप्रताप द्वारा दायर की गई तलाक की अर्जी की सर्टिफाइड कॉपी निकलवाई है। वहीं तलाक की अर्जी डालने के बाद से ही पटना से दूर-दूर रह रहे तेजप्रताप यादव के बारे में कहा जा रहा है कि वो अब 29 नवंबर को सीधे सुनवाई के दिन ही पटना पहुंचेगे और कोर्ट में हाजिर होकर अपनी बात रखेंगे।

मालदीव के विदेश मंत्री से सुषमा स्वराज ने की मुलाकात, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

गौरतलब है कि ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका राय के लिए छपरा सारण संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का टिकट चाहती थी और इसके लिए वह लगातार दबाव बना रही थी। वहीं तलाक की अर्जी के मुताबिक ऐश्वर्या तेज से कई बार बोल चुकी हैं कि यदि मेरे पिता को छपरा से टिकट नहीं मिलेगा तो मेरी शादी तुम्हारे साथ होने से क्या फायदा? इसके साथ ही तेजप्रताप ने तलाक की अर्जी में 12 मई को शादी के बाद से लेकर एक सितंबर तक ऐश्वर्या के साथ अपने संबंधों में उतार-चढ़ाव का ब्योरा दिया है और मानसिक प्रताडऩा समेत कई तरह के आरोप लगाए हैं।


खबरें और भी 

हरमनप्रीत और मिताली राज को सीओए कर सकता है तलब

प्रदूषण ही नहीं डेंगू से भी खौफ में है दिल्ली, 260 मामले पिछले 1 सप्ताह के

सरकार की ओर से खुशखबरी, मात्र एक घंटे में बनकर तैयार हो जायेगा ड्राइविंग लाइसेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -