Aladdin Teaser : अलादीन की इस जादुई दुनिया में जाकर आप भी कही खो जाएंगे
Aladdin Teaser : अलादीन की इस जादुई दुनिया में जाकर आप भी कही खो जाएंगे
Share:

जल्द ही एक बार फिर अलादीन के फैंस उनकी कहानी से रूबरू होने वाले हैं. दरअसल डिज्नी एक बार फिर अलादीन की कहानी बड़े पर्दे हाल ही में डिज्नी ने इस फिल्म का टीज़र शेयर कर दिया है. फिल्म अलादीन हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म के टीज़र को रिलीज़ हुए अभी महज कुछ घंटे हुए हैं और इसे अब तक साढ़े 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

टीज़र की शुरुआत बड़े से रेगिस्तान से होती है और फिर एक जादुई गुफा को दिखाया जाता है. इसके बाद चमकता हुआ अलादीन का लोगो आता है और फिर दिखाया जाता है फिल्म के लीड कलाकार अलादीन को. टीज़र में वो सीन दिखाया गया है जब अलादीन के हाथ जादुई चिराग लग जाता है. वैसे फिल्म के इस टीज़र ने दर्शकों का फिल्म देखने को उत्साह को और ज्यादा बढ़ा दिया है.

इस टीज़र को Walt Disney Studios ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया है. अलादीन का टीज़र आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और दर्शक इसकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें दो दिन पहले ही विल स्मिथ ने इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया था जिसमें अलादीन के जादुई चिराग की एक झलक दिखाई गई थी.

इस फिल्म में स्मिथ जिनी के किरदार में नजर आने वाले हैं. उनके साथ ही Mena Massoud अलादीन के किरदार में, एक्ट्रेस नाओमी सकॉट जैस्मिन के किरदार में और मारवान कंजरी विलेन जफ़र के किरदार में दिखाई देंगे. इनले अलावा Billy Magnussen और Nasim Pedrad को जैस्मिन की दोस्तों के किरदार में देखा जाएगा. आपको बता दें अलादीन की ये रीमेक फिल्म अगले साल 24 मई को रिलीज़ होगी.

हॉलीवुड अपडेट...  
 

21 साल की उम्र तक इस सुपरस्टार ने शराब और ड्रग्स को हाथ तक नहीं लगाया

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं सेलेना गोमेज़, अस्पताल में हुईं भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -