इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं सेलेना गोमेज़, अस्पताल में हुईं भर्ती

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं सेलेना गोमेज़, अस्पताल में हुईं भर्ती

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज़ को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सुनने में आई है. हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि सेलेना को एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कर दिया है. आपको बता दें पिछले दो हफ़्तों में सेलेना को दो बार अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस बात की जानकारी सेलेना एक करीबी सूत्र ने दी है.

उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि 'सेलेना का इस समय अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस दौरान सेलेना के परिवार वाले और उनके दोस्त भी उनका साथ दे रहे हैं. सेलेना का पिछले साल किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और इस वजह से उन्हें एक बार फिर कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था इसलिए सेलेना को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.'

सेलेना ने अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए कहा कि 'वो lupus नाम की एक बीमारी से पीड़ित हैं और इस वजह से उन्होंने अपने काम से भी ब्रेक लिया है.' आपको बता दें lupus एक ऐसी बीमारी होती है जो सीधे शरीर के कई हिस्सों को प्रभावित करती है. आमतौर पर ये बीमारी स्किन, जॉइंट्स, ब्लड और किडनी में होती है. आपको बता दें सेलेना के इंस्टाग्राम पर 114 मिलियन फॉलोवर्स हैं. पिछले महीने ही सेलेना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर बताया था कि वो कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूरियां बना रहीं हैं.

हॉलीवुड अपडेट...  

रेड बिकिनी में हॉट पोज़ देकर आग लगा रही ये हसीन अदाकारा

ताजमहल का दीदार करने पहुंचा हॉलीवुड का ये सुपरस्टार

फिर आपका मनोरंजन करने आ रही है 'अलादीन' की कहानी, फर्स्ट लुक आया सामने

?