ससुर की राजनीति पर दामाद की चुप्पी...
ससुर की राजनीति पर दामाद की चुप्पी...
Share:

बॉलीवुड के साथ साथ साऊथ के भी दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता रजनीकांत के बारे में जो के देखा जाए तो अपनी राजनीति में आने के संकेत दे चुके है. अब जब से उन्होंने राजनीति में आने के कमेंट किये है तभी से ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है यही सवाल जब उनके प्यारे व लाड़ले दामाद धनुष से पूछा गया तो वह एक प्रकार से इस सवाल पर चुप्पी ही साध बैठे. जी हाँ बता दे कि, अपनी फिल्म ‘वीआईपी-2’ के ऑडियो लॉन्च के मौके पर ससुर रजनीकांत के राजनीति में आने के बारे में पूछे गए सवाल को धनुष ने टाल दिया और कहा कि वह अपनी राय खुद तक ही सीमित रखेंगे.

इस तरह से धुनष ने रजनीकांत के राजनीति वाले सवाल पर अपनी मौन चुप्पी को साधे रखा. वैसे भी रजनीकांत के राजनीति में आने कि खबरों के बीच में तमिलार मुन्नेत्र पडाई (टीएमपी) नाम के समूह ने रजनीकांत से कहा है कि वे तमिलनाडु की राजनीति से दूर रहें. कन्नड़ों को तमिलनाडु पर राज नहीं करना चाहिए.

बता दे कि, रजनीकांत ने अभी  हाल ही में अपने सक्रिय राजनीति में कूदने के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाओं को लेकर वह चर्चा कर रहे हैं. जब धनुष से जब पूछा गया कि क्या रजनीकांत को राजनीति में आना चाहिए तो उन्होंने कहा, “क्या आपके पास इस बारे में राय है कि उन्हें क्यों नहीं आना चाहिए? मेरी अपनी राय है और इसे मैं खुद तक ही रखूंगा.” अभी वैसे भी देखा जाए तो रजनीकांत अपनी फिल्म के चलते भी खासा व्यस्त चल रहे है. वैसे भी धनुष के बारे में बात करे तो जल्द ही वह अभिनत्री काजोल के संग एक साउथ कि फिल्म VIP2 में नजर आने वाली है. तथा इस फिल्म का हिंदी में नाम होगा 'ललकार'.          

बर्थडे स्पेशल अर्जुन कपूर: 'फैट' से हुए 'फिट'....

बेटी नितारा संग अक्षय की क्यूट सी मस्ती...Watch Video

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -