बर्थडे स्पेशल अर्जुन कपूर: 'फैट' से हुए 'फिट'....
बर्थडे स्पेशल अर्जुन कपूर: 'फैट' से हुए 'फिट'....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर जिनका आज जन्मदिन है. अर्जुन कपूर जिनका जन्म 26 जून 1985 को मुंबई में हुआ था. अर्जुन कपूर जो के आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है. अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अभी भी वह फिल्मो में सक्रिय है. बता दे की अर्जुन कपूर की सोशलमीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग है. उनका विवादों से भी चोली दामन का साथ रहा है.

अर्जुन कपूर की पर्सनैलिटी को देखकर आज भी लड़किया उनकी दीवानी व मस्तानी है. अर्जुन कपूर ने कई सफलतम फिल्मो में अपनी अदाकारी की छाप को छोड़ा है उनमे प्रमुख है. हॉफ गर्लफ्रेंड, की एंड का, तेवर, गुंडे, ओरंगजेब, ईश्कजादे, इसके अलावा भी अर्जुन कपूर ने कई फिल्मो में अपनी अदाकारी के जलवे को बिखेरा है. अब बात कर ली जाए अर्जुन कपूर के विवादों के बारे में तो बता दे कि, अर्जुन कपूर का नाम सलमान खान की बहन अर्पिता व भाभी मलाइका अरोड़ा के साथ मे भी जुड़ चूका है. जी हाँ, बता दे कि, बॉलीवुड में आने से पहले सलमान खान अर्जुन कपूर को गाइड करते थे कि उन्हें कैसे करियर में आगे बढ़ना रहना चाहिए.

उन्होंने करियर की शुरूआत इशकजादे जैसी फिल्म से की और उसके बाद वह गुंडे और औरंगजेब जैसी फिल्में में भी दिखे और हाल ही में उनकी फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड आई. अभी हाल ही में मलाइका व अर्जुन कपूर का मलाइका के अरबाज खान के साथ तलाक के बाद कुछ ज्यादा ही मेल मिलाप बढ़ गया था. पहले अर्जुन कपूर जो के काफी मोटे थे व उनका पहले वजन 140 के आसपास था अब वह फिर से अपनी मेहनत के दम पर अपनी बॉडी को फिट एन्ड फाट कर लिया है. आज उनका वजन 67 किलो के आसपास है. अभी अर्जुन कपूर अपने चाचा अनिल कपूर के साथ में अपनी आगामी फिल्म 'मुबारकां' के साथ में लौंट रहे है.                

संजय दत्त की पत्नी की ब्लू बिकिनी फोटो हुई वायरल

शूटिंग से ब्रेक लेकर प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं मालिबु में हॉलिडे एन्जॉय


                          
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -