रणवीर के हॉट फोटो पर दीपिका का आया रोमांटिक कमेंट
रणवीर के हॉट फोटो पर दीपिका का आया रोमांटिक कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का प्यार ज़ोरों पर है. ये आप सभी देख ही सकते हैं. कुछ समय से उनके शादी की खबरें आ रही हैं लेकिन इसकी फ़िलहाल ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है. यहीं ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर भी चुप्पी सादे हुए हैं. भले ही ये दोनों कुछ ना कहें लेकिन इनके फैंस को और मीडिया को इनका रिलेशन साफ़ तौर दिखाई देता है. वहीं दीपिका ने इस बात का भी सबूत दे दिया है कि रणवीर सिंह सिर्फ उनके हैं. यकीन न हो तो खुद ही देख लीजिये.

 

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दरअसल, रणवीर ने कुछ समय पहले अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपनी  हॉट बॉडी दिखते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी पर दीपिका ने कमेंट किया हैं Mine.. अब इस बात से तो यही समझ में आता है कि दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा है. इस फोटो को अब तक कई सारे लाइक्स मिल चुके हैं और कई सेलेब्स ने भी इसे पसंद किया है. दीपिका का ये कमेंट बताता है रणवीर सिंह सिर्फ उनके हैं और किसी के नहीं.

आपने इन दोनों को कई फिल्मों में साथ देख चुके हैं और दोनों की केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आयी है. इन दोनों ने अब तक कई फिल्में की है 'गोलियों की रासलीला: रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत'. दोनों की ये आखिरी फिल्म रही जिसमे अच्छी खासी कमाई की. बता दें रणवीर 'गली बॉय' और 'सिम्बा' में नज़र आने वाले हैं.

शिल्पा शेट्टी के दोबारा प्रेग्नेंट होने पर सोशल मीडिया पर मना जश्न, एक्ट्रेस को देनी पड़ी सफाई

पवन सिंह के गाने पर इस लड़की ने लगाए शानदार ठुमके, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -