शिल्पा शेट्टी के दोबारा प्रेग्नेंट होने पर सोशल मीडिया पर मना जश्न, एक्ट्रेस को देनी पड़ी सफाई
शिल्पा शेट्टी के दोबारा प्रेग्नेंट होने पर सोशल मीडिया पर मना जश्न, एक्ट्रेस को देनी पड़ी सफाई
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक क्लिनिक से बाहर निकलती हुई नजर आ रही थी जिसके सभी लोग उनके दोबारा प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे थे. सोशल मीडिया पर भी शिल्पा के ही प्रेग्नेंट होने की चर्चा हो रही थी लेकिन हाल ही में शिल्पा ने अपनी प्रेग्नेंसी की बातों का खंडन कर दिया है. शिल्पा ने हाल ही में कहा कि, वो प्रेग्नेंट नहीं है बल्कि वो हेल्थ चेकअप कराने के लिए क्लिनिक गई थी.

दरअसल शिल्पा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसमे वो एक क्लिनिक के बाहर नजर आ रही थी. जैसे ही ये फोटो वायरल हुई सभी उनके प्रेग्नेंट होने की चर्चा करने लगे. सोशल मीडिया पर अलग-अलग लोग अलग-अलग तरह की बाते करने लगे थे. लेकिन अब शिल्पा ने जवाब देकर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. शिल्पा की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मेम्स भी बनने लगे थे.

इतना ही नहीं ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर तो #ShilpaKoKyaHua नाम से हैशटैग भी चल गया था. वैसे सिर्फ शिल्पा ही नहीं बल्कि पिछले दो दिन से नेहा धूपिया के भी प्रेग्नेंट होने की ख़बरें जोरो-शोरो से चल रही है. ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा धूपिया शादी के बाद ही प्रेग्नेंट हो गई थी. हालाँकि अब तक प्रेग्नेंसी की ख़बरों पर नेहा का कोई बयान सामने नहीं आया है.

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत

रामानंद सागर की पोती ने फिर शेयर की न्यूड तस्वीरें, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

फिल्मों से दूर है लेकिन फिर भी बोल्डनेस में सबसे आगे है बॉलीवुड की ये हॉट हसीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -