गौ-हत्यारों ने किया महिला पर हमला
गौ-हत्यारों ने किया महिला पर हमला
Share:

कर्नाटक: देश के कई राज्यों में गौ-हत्या पर पाबंदी है, जिसे राज्य सरकार द्वारा लागु किया जाता है, इस तरह देश के 29 राज्यों में से 24 में गौ-हत्या पर प्रतिबंध है. जिसमे से कर्नाटक में भी गौहत्या प्रतिबंधित है. लेकन अवैध रूप से राज्य में गौ-हत्या की जा रही है और अवैध भूचडख़ाने चलाये जा रहे है. बेंगलुरु में ऐसी ही घटना की शिकायत करने पर एक महिला पर भीड़ ने हमला कर दिया, जिससे महिला बुरी तरह से घायल हो गयी. 

उल्लेखनीय है कि बेंगलुरु की नंदिनी, शहर के जेपी नगर इलाके में अपने दो दोस्तों के साथ ड्राइविंग कर रही थी, इसी बीच उन्होंने कुछ संदिग्ध हरकत देखी, पुलिस को नंदिनी ने बताया कि ''उनकी दोस्त ने देखा कि कुछ लोग एक गाय को पास के मैदान में ले गए और उसका कत्ल कर दिया.'' उन्होंने बताया कि इस एरिया में बीफ की कई गैरकानूनी दुकानें चलती है, इससे पहले 14 अन्य गायों की हत्या के बारे में भी पता चला था. उक्त घटना की शिकायत पुलिस को करने पर नंदनी पर 100 लोगो की भीड़ ने हमला कर दिया.


बता दे कि नंदिनी अपने दोस्तों के साथ शाम 6:30 बजे थलागट्टापुरा पुलिस स्टेशन पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी

और लोगों के उपर से निकल जाता है गायों का झुंड

हो जाएं अगर इन चीजों के दर्शन तो समझ लें की आप धन्य हो गए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -