एनसीपी सांसद बिल्ली पिटाई मामले में फंसी, मामला दर्ज
एनसीपी सांसद बिल्ली पिटाई मामले में फंसी, मामला दर्ज
Share:

पुणे: पुणे में एक बिल्ली को पीटकर अपाहिज करने के आरोप में शहर की पूर्व मेयर और एनसीपी पार्टी से राज्यसभा सांसद वंदना चावन के खिलाफ जानवरों पर अत्याचार का मामला दर्ज किये जाने का मामला सामने आया है.

शिकायतकर्ता के अनुसार यह मामला 2014 का है.लेकिन इस सांसद की ऊंची पहुंच के कारण पहले पुलिस ने मामला दर्ज करने से आनाकानी की और जब अदालत में केस दर्ज किया तो सुनवाई में दो साल लग गए. अब अदालत ने सुनवाई करके अक्टूबर की चार तारीख को इस सांसद को कोर्ट में हाजिर रहने के लिए समन भेजा है.

शिकायतकर्ता विजय नावडीकर बताते है कि एक दिन हमारी बिल्ली बहुत जोर-जोर से दर्द से कराह रही थी. मैंने नीचे जाकर देखा तो नीचे वंदना चावन और उसकी देवरानी दोनों के हाथ में डंडा और लोहे का रोड था और बिल्ली वहां नीचे थी, तो मैं बिल्ली को पहले ऊपर लाया और दवा लगाई और बाद में उनको पूछा के ऐसा क्यों किया तो उन्होंने स्वीकार नहीं किया और उल्टा मुझे ही गालियां दीं.बिल्ली को देखने के बाद ही पता चलता है कि बिल्ली को कितनी बुरी तरीके से किसी ने जख्म पहुंचाया है. ये बिल्ली अब आम बिल्ली की तरह चल नहीं सकती, वो रेंगते हुए ही चलती है. अब इस बिल्ली को इंसान से बहुत डर लगता है.

इस मसले पर सांसद वंदना चावन से उनका पक्ष जाना तो उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता गलत इल्जाम लगा रहा है. बिल्ली की पिटाई करने का कोई कारण नहीं है. उल्टा बिल्ली से सोसाइटी के सारे लोग परेशान हैं. छह से आठ बिल्लियां सोसाइटी में गंदगी करती हैं.सांसद वंदना चौहान के मुताबिक, बिल्ली दूसरे माले से गिरने से अपाहिज हुई होंगी.

वहीं पड़ोसियों के मुताबिक शिकायतकर्ता ने उन्हें बताया था कि बिल्ली को जख्म किसी गाड़ी के टक्कर के कारण हुई थी. शिकायतकर्ता सोसाइटी का डिफॉल्टर है और आए दिन सोसाइटी के लोगों को परेशान करता है.जो कुछ भी हो सच झूठ का फैसला तो अदालत करेगी लेकिन इस मामले में एक वीआईपी के जुड़ जाने से यह मामला बहुत दिलचस्प हो गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -