लगातार जारी है, पुलिस का मनमाना अंदाज
लगातार जारी है, पुलिस का मनमाना अंदाज
Share:

मिर्ज़ापुर : देश भर में पुलिस अपनी मनमानी, बर्बरता, सुस्ती और कानून से खिलवाड़ करने को लेकर बदनाम है. ऐसे में पुलिस इमेज को सुधारने के प्रयास कई बार किये गए और लगातार किये जा रहे है. इसके बावजूद आये दिन पुलिस कही न कही अपनी वर्दी के रोब को झाड़ते हुए चर्चा में आ ही जाती है. ताजा मामला मिर्जापुर जिले के पड़री थाना क्षेत्र का है, जहाँ पुलिस बिना सबूत चोर पकड़ने पहुंच गई, और तो और युवक को बड़ी बेदर्दी से पीटा भी गया.

घटना का वीडियो वाइरल हो चूका है. वीडियो मिर्जापुर जिले के पड़री थाना क्षेत्र के भरपुरा चौराहे के पास का है. एक सप्ताह पहले चोरी के शक में पहुंची पुलिस युवक को पकड़कर पीटने लगी. भरपुरा गांव का रहने वाला युवक खुद को निर्दोष बता रहा है. पुलिस बिना किसी साक्ष्य के युवक को पीटती रही. पुलिस की पिटाई से युवक का सब्र टूट गया और वो भी पुलिस को गालियां देने लगा. दो दिन पहले ही युवक जमानत पर छूटा है.

इससे पहले फिरोजाबाद जिले में दबिश के दौरान घरवालों से मारपीट व तोड़फोड़ करना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया. पीड़िता ने जब थाने में शिकायत की तो मुकदमा दर्ज नहीं किया गया. इस पर पीड़िता ने घर में तांडव मचाने, लूटपाट और मारपीट करने का पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए अदालत में गुहार लगाई. हाल ही में अदालत ने 18 पुलिसकर्मियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया है.

यहाँ क्लिक करे 

भवरकुआं पुलिस ने दिया सजगता का प्रमाण मुंबई से गुमशुदा बहने इंदौर में मिली

क्या हश्र हुआ सीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला का?

देश सवाल पूछता है, दरिंदगी की घटनाओ से कब मिलेगी निज़ात

पुलिसवालो के भी चालान कटेंगें !

परिवार ने क्यों किया अंतिम संस्कार करने से मना ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -