फीफा में दर्शको के पानी पाउच ले जाने पर प्रतिबन्ध
फीफा में दर्शको के पानी पाउच ले जाने पर प्रतिबन्ध
Share:

फीफा अंडर-17 विश्व कप में शनिवार को इंग्लैंड और स्पेन के बीच फ़ाइनल मुकाबला है, इस मैच को देखने जाने वाले दर्शक अपने साथ पानी के पाउच नहीं ले जा सकेंगे. यह मैच साल्ट लेक स्टेडियम में होगा, जिसके लिए जरुरी निर्देश जारी किए गए है.

उल्लेखनीय है कि शनिवार को इंग्लैंड और स्पेन के बीच फ़ाइनल मैच खेला जायेगा, इस मैच के दौरान दर्शको को पानी के पाउच ले जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. इस बारे में बिधाननगर कमिश्नरी के पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) संतोष पांडे ने संवाददाताओं को बताया कि- "पिछले मैच में हुए एक वाकये के कारण हमने शनिवार को होने वाले मैच में दर्शकों को पानी के पाउच ले जाने से प्रतिबंधित कर दिया है. स्टेडियम में पर्याप्त पानी की सुविधा उपलब्ध होगी. दर्शक काउंटर पर पानी के पाउच ले सकेंगे और उन्हें उसे वहीं फेंकना होगा."

बता दे कि फीफा अंडर-17 विश्व कप के ब्राजील और जर्मनी के क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान जब पाउलिंहो ने 77वें मिनट में ब्राजील के लिए गोल मारा था और ब्राजील ने 2-1 से जीत दर्ज की, उस समय दर्शको ने पाउलिंहो पर पानी के पाउच फेके थे. इस घटना के बाद अब फ़ाइनल मैच में दर्शको के स्टेडियम में पानी के पाउच ले जाने पर रोक लगा दी है. 

फीफा वर्ल्ड-कप का फाइनल मुकाबला आज

फीफा- इंग्लैंड और स्पेन का फाइनल मुकाबला

फीफा U-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की मेजबानी तय नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -