कांग्रेस की मीटिंग में लगे पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे का बाहर आया सच
कांग्रेस की मीटिंग में लगे पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे का बाहर आया सच
Share:

नई दिल्ली: विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र कई तरह के सच्चे-झूठे संदेश सोशल मीडिया पर फैलाए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि ऐसी ख़बरों का सच पता लगाने के लिए एक ख़ास प्रोजेक्ट शुरु किया गया है और इस प्रोजेक्ट का नाम है एकता न्यूज़रूम। वहीं बता दें कि इसके तहत चुनाव प्रचार के दौरान सोशल मीडिया के ज़रिए वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों की पड़ताल कर सच्चाई का पता लगाने की कोशिश की गई है।

उत्तरप्रदेश: सजावट 65 लाख की, बिल लगाए 2.48 करोड़ के

इसके साथ ही शुक्रवार को राजस्थान में ट्विटर पर जो भी बड़े ट्रेंड्स रहे, उनके साथ जोड़कर भी इस तस्वीर को शेयर किया गया है। वहीं बता दें कि दक्षिणपंथी रुझान रखने वाले कुछ फ़ेसबुक पन्नों पर एक वीडियो भी शेयर किया जा रहा है। इसके साथ ही वीडियो के साथ लिखा गया है कि इसमें पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लग रहे हैं। ये वीडियो के साथ कैप्शन लिखा गया है, राजसमंद ज़िले में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे। वहीं बता दें कि वीडियो एक मीटिंग के दौरान रिकॉर्ड किया गया है और इसमें कुछ लड़के नारेबाज़ी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक बैनर भी दिख रहा है, जिस पर नगर कांग्रेस कमेटी- राजसमंद लिखा हुआ है।

उज्जैन: बीजेपी सांसद ने महाकाल मंदिर परिसर में पुलिसवालों को दी गालियां

गौरतलब है कि वीडियो को पहली बार सुनने में लगता है कि लड़के पाकिस्तान ज़िंदाबाद जैसा ही कुछ बोल रहे है और इस वीडियो में लड़के और नारे भी लगा रहे हैं। यहां बता दें कि कांग्रेस की मीटिंग में लगे पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे इस मेसेज के साथ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। 


खबरें और भी 

12 साल की उम्र में दिया लाइसेंस, जांच के आदेश

भीम आर्मी की हुंकार, देश भर के सभी हनुमान मंदिरों में कब्ज़ा करे दलित समुदाय

असम: इंटरसिटी ट्रेन में हुआ विस्फोट, एहतियात के तौर पर कराया गया ट्रेनों को खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -