21 साल पुरानी घटना को याद कर छलका IPH मंत्री का दर्द
21 साल पुरानी घटना को याद कर छलका IPH मंत्री का दर्द
Share:

मंडी : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हाल ही में एक दिन के अपने मंडी दौरे पर थे. इस दौरान एक कार्यक्रम में आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर का दर्द छलक पड़ा और साथ ही उन्होंने सीएम जयराम की आँखें भी नम कर दी. बता दे कि महेंद्र सिंह ने 21 वर्ष पुराने अपने बुरे दौर को याद करते हुए कहा कि उस समय यानी 1997 में एक ऐसा समय भी आया था जब इसी स्थान से उन्हें कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के सरकार में गिरफ्तार कर लिया गया था. उस समय आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर कांग्रेस से विधायक के पद पर आसीन थे. 

उन्होंने कहा कि विधायक होने के बावजूद भी उन्हें मंच से ही गिरफ्तार कर लिया गया था. तब वे कांग्रेस पार्टी के विधायक थे, और मंडप में वीरभद्र सिंह बतौर मुख्यमंत्री आए थे. जब महेंद्र सिंह ठाकुर ने सीएम से अपना संबोधन करवाने का आहवान किया तो वीरभद्र सिंह को यह बात रास न आई और उन्होंने मंच से ही उन्हें गिरफ्तार करवा दिया. 

महेंद्र सिंह यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि उन्हें उस एक ही रात में 3 अलग-अलग थानों में बंद किया गया था. उन्होंने तब की और आज की हिमाचल सरकार की तुलना करते हुए कहा कि वह एक ऐसा दौर था, जब सीएम ने मेरे साथ ऐसा व्यव्हार किया. वहीं आज के दौर में सीम जयराम उनका पूरा सम्मान करते हैं. कल मंडी के धर्मपुर में पहुंचकर सीएम जयराम ने क्षेत्त्रवासियों को करोड़ों की सौगात प्रदान की. 

ग्वालियर के आशुतोष और आदित्य यूपीएससी परीक्षा में सफल

सड़क हादसे में गई 11 जानें

कांग्रेस अवसरवादी, गठबंधन के योग्य नहीं- सपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -