26 जनवरी से जियो रिचार्ज प्लान में हो रहा बदलाव

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने अभी हाल ही में अपने कुछ बड़े रिचार्ज प्लान्स में बदलाव किये है जिसे देखते हुए जियो ने अपने कुछ प्लांस में बदलाव की घोषणा की है. जियो के सभी बदले हुए प्लांस 26 जनवरी से लाइव हो जाएंगे. एयरटेल को कड़ी टक्कर देने के लिए जियो ने अपने 98 रुपए वाले प्लान से लेकर 498 रुपए वाले प्लान बदलाव किया है. तो चलिए आपको बताते है जियो ने किस प्लान पर क्या बदलाव किये है.

जियो ने अपने 98 रुपये वाले प्लान में 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त दिया है. ये प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है. इससे पहले इस प्लान में 14 दिनों की वैधता के साथ 2.1 जीबी डाटा मिलता था.

जियो के 149 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 42 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ऐप के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे. इससे पहले इस प्लान में 28 जीबी डाटा दिया जाता था.इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है.

जियो के 198 रुपए वाले प्लान में अब 56 जीबी डाटा मिलेगा. जो कि पहले 42 जीबी डाटा था. 28 दिनों की वैधता के साथ आने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ऐप के सब्सक्रिप्शन मिलेंगे.

 

लेनोवो ने लांच किया ‘योगा 920 लिमिटेड एडिशन वाइब्स’

दुनिया का पहला 512GB माइक्रो SD कार्ड

एयरटेल के चार रिचार्ज प्लान में हुआ बदलाव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -