लेनोवो ने लांच किया ‘योगा 920 लिमिटेड एडिशन वाइब्स’

लेनोवो ने भारतीय बाजार में अपने कनवर्टिबल लैपटॉप ‘योगा 920 लिमिटेड एडिशन वाइब्स’ को लांच कर दिया है. भारतीय बाजार में ये लैपटॉप करीब 1,27,150 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है. इस लांच मौके पर लेनोवो इंडिया के कार्यकारी निदेशक राजेश थडानी ने कहा, 'योगा ब्रांड लेनोवो का सबसे तेजी से बढ़ रहा कनिवर्टिबल श्रेणी का पीसी है योगा 920 एक अल्ट्रा प्रीमियम कनिवर्टिबल पीसी है.' कंपनी द्वारा उपलब्ध कराई गयी जानकारी के मुताबिक ये 2-इन-1 ग्लास कनवर्टिबल डिवाइस एक डिजिटल पेन के साथ आता है.

इस लैपटॉप के सबसे ख़ास फीचर्स के रूप में वॉयस-एक्टिवेटेड इंटेलीजेंट को माना जा रहा है जो असिस्टेंट कोर्टाना को चार मीटर दूर से भी सक्रिय करने में सक्षम है. साथ ही ये कंपनी का पहला डिवाइस है, जिसमें 2 एक्स थंडरवोल्ट पोर्ट्स दिया गया है. जो डेटा को तेजी से ट्रांसफर करने का काम करता है. इसमें 'यूएचडी UHD IPS डिस्प्ले' दी गयी है. कंपनी ने इसमें 8वीं पीढ़ी का इंटेल क्वेड कोर यू-सीरीज प्रोसेसर्स का इस्तेमॉल किया है.

इसके आलावा इस लैपटॉप में वाइड-एंगल 4k टचस्क्रीन डिस्प्ले और जेबीएल स्पीकर्स भी मुहैया कराये गए है. इसका वजन 1.37 किलोग्राम है. आपको बता दें कि कंपनी ने ऑल मेटल यूनीबॉडी डिजायन वाले इस लैपटॉप में फिंगरप्रिंट रीडर भी उपलब्ध कराया है जो विंडोज हेलो ओएस पर काम करता है. 

 

यूट्यूब पर वीडियो हिट करने के लिए ध्यान दें इन बातों पर

यहां देखें टेक जगत की ताजा खबरे

टेक्नोलॉजी से जुड़ी आज की बड़ी खबरें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -