एयरटेल के चार रिचार्ज प्लान में हुआ बदलाव
एयरटेल के चार रिचार्ज प्लान में हुआ बदलाव
Share:

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में दूरसंचार कंपनियों के बीच रिलायंस जियो ने प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ा दी है. यहीं कारण है कि सभी कम्पनियाँ अपने पुराने रिचार्ज प्लान्स को नए बदलावों के साथ पेश कर रही है. इसी क्रम में एयरटेल ने भी अपने चार बड़े प्लान्स में बदलाव की घोषणा की है. कंपनी अब पहले की तुलना में 40 फीसदी ज्यादा डेटा उपलब्ध करा रही है. एयरटेल ने अपने 199 रुपए, 399 रूपए, 448 रुपए और 509 रुपए के प्लान में बदलाव किया है.

कंपनी के 199 रुपए के प्लान में यूजर्स को अब रोजना 1.4GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है. ये प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है.

कंपनी ने अपने 399 रुपए के प्लान में बदलाव करते हुए यूजर्स को रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी है. इस प्लान की वैधता को 70 दिन से बढाकर 84 दिन कर दिया गया है. इसकी वैधता 28 दिन की है.

कंपनी के 448 रुपए वाले प्लान के अंतर्गत रोजाना 1.4GB डेटा दिया जा रहा है. 82 दिन की वैधता के साथ आने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी.

वहीं एयरटेल के 509 रुपए वाले प्लान की बात की जाएं तो इसमें यूजर्स को रोजाना अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.4 GB इंटरनेट दिया जा रहा है. ये प्लान 90 दिन की वैलेडिटी के साथ आता है.

 

यूट्यूब पर वीडियो हिट करने के लिए ध्यान दें इन बातों पर

यहां देखें टेक जगत की ताजा खबरे

टेक्नोलॉजी से जुड़ी आज की बड़ी खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -