चंद्रिका राय तेज प्रताप यादव के अड़ियल रवैये से गुस्साए
चंद्रिका राय तेज प्रताप यादव के अड़ियल रवैये से गुस्साए
Share:

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप के द्वारा अपनी पत्नी से तलाक का मामला उठाये जाने के बाद अब ऐश्वर्या का परिवार भी लालू परिवार से दूरी कायम करने लगा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि तेज प्रताप के द्वारा तलाक का मामला अदालत में ले जाए जाने के बाद काफी दिनों तक ऐश्वर्या की मां और पिता मामले का हल निकालने का प्रयास करते रहे हैं।

इस मंदिर में है हनुमान जी की उल्टी मूर्ति, रामायण काल से जुड़ी हुई है इस मूर्ति की कथा

यहां बता दें कि इन दोनों के बीच अब मामला बनता नही देख छह महीने पहले लालू प्रसाद यादव के घर बेटी की शादी करने वाले बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय भी अब उनसे दूर होते दिखने लगे हैं। वहीं बता दें कि इसी कड़ी में आज पटना में हुई पार्टी के विधानमंडल दल की बैठक से ऐश्वर्या राय के पिता नदारद दिखे। जिसने इस बात का संकेत दिया कि वो भी अब लालू परिवार से अपना मोह भंग करने लगे हैं।

अध्ययन में पाया गया भारत में बड़ी संख्या में सामने आते हैं दहेज हत्या के मामले

गौरतलब है कि बीते ​कुछ दिनों में तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक को लेकर काफी बातें सामने आई हैं। वहीं बता दें कि इस प्रकरण में दोनों परिवार की तरफ से तलाक को रोकने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन तेज प्रताप ऐश्वर्या से तलाक लेने के फैसले से पीछे नहीं हटे। वहीं इस मामले में अब ऐश्वर्या के परिवार वालों ने भी फैसला ले लिया है और परिवार के लोग कानूनी जानकारों की मदद से तेजप्रताप के आरोपों का जवाब देने में लगे हैं। पटना के व्यवहार न्यायालय में 29 नवंबर को सुनवाई की तारीख है। वहीं इस बीच तेजप्रताप यादव के वकीलों ने ये कहा है कि तलाक की याचिका वापस लेने संबंधी कोई निर्देश नहीं है दूसरी ओर ऐश्वर्या का परिवार भी कानूनी लड़ाई लड़ने के मूड में है।


खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: भिंड में मतदान केंद्र के बाहर गोलीबारी, ईवीएम तोड़ी, मतदान रुका

पत्नी के अंतिम संस्कार में गए पति को परिजनों ने मारा

करतारपुर गलियारा खोलने से पाकिस्तान से बातचीत का रास्ता नहीं खुल जाता - सुषमा स्वराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -