2019 में भाजपा की वापसी असंभव, राहुल नही होंगे पीएम पद के उम्मीदवार : TDP
2019 में भाजपा की वापसी असंभव, राहुल नही होंगे पीएम पद के उम्मीदवार : TDP
Share:

केंद्र सरकार ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा न देकर राज्य की जनता के साथ विश्वासघात किया है और आने वाले चुनाव में मतदाता इसका बदला जरूर लेंगे.  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तिरुपति में राज्य की जनता से किया वादा तोड़ा है और इसका जवाब 2019 के आम चुनाव में इसका परिणाम उसे करारी हार के साथ भुगतना होगा. उक्त बातें आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू ने कही. वे आज तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के तीन-दिवसीय वार्षिक सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को संबोधित कर रहे थे. 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भाजपा और मोदी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार की वादा खिलाफी के कारण उनकी पार्टी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से बाहर निकलने का फैसला किया. साथ ही तेलुगुदेशम पार्टी के नेता कलावा श्रीनिवासुलु ने कहा कि 2019 के चुनावों से पहले अगर ‘संयुक्त मोर्चा’ का गठन होता है तो TDP कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर स्वीकार नहीं करेगी.

बता दे कि अगले वर्ष देश में लोकसभा चुनाव का आयोजन होना हैं. और इसके लिए सभी विपक्षी पार्टी भाजपा को घेरने की तैयारी में हैं. और कांग्रेस सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी हैं. और हर किसी को उम्मीद है कि अगले लोकसभा चुनाव में पीएम पद के उम्मीदवार के रूप में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खड़े होंगे. 

रोड़ शो के दौरान पीएम की गाड़ी के सामने आई महिला

कौल के तगड़े बोल, चौकीदार ने लुटवा दिए खरबों रूपए

कांग्रेस के रिपोर्ट कार्ड पर भाजपा का वीडियो पड़ रहा भारी, राहुल को कहा-असफल राजवंश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -