पति पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने शेयर की अंतरंगी फोटो
पति पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने शेयर की अंतरंगी फोटो
Share:

इन दिनों टीवी ऐक्ट्रेस चाहत खन्ना खूब सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने तलाक और पति पर लगाए शारीरिक-मानसिक प्रताड़ना के आरोपों के कारण सुर्खियां हांसिल की हैं. टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं और कबूल है जैसे सीरियल में नजर आ चुकीं चाहत खन्ना 2 बच्चों की मां हैं और वह अब अपने तलाक के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. टीवी एक्ट्रेस चाहत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बेटियों के साथ कई तस्वीरें हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं चाहत उन टीवी ऐक्ट्रेस में से एक हैं जिन्हें हॉट फोटोशूट करवाने का शौक है और इससे उन्हें कोई भी आपत्ति नहीं है.

आप सभी को पता हो चाहत ने सीरियल कुमकुम में आश्का का किरदार निभाया था जिसे खूब पसंद किया गया था वहीं तलाक के बाद उन्होंने अपनी एक सेक्सी तस्वीर शेयर की ही. टीवी शो कुमकुम के बाद उन्हें एक के बाद एक कई सीरियल मिले और सभी में उन्हें पसंद किया गया. वहीं एकता कपूर के सुपरहिट शो बड़े अच्छे लगते हैं में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया जो लोगों को खूब पसंद आया. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने पति फरहान मिर्जा से अलग होने के लिए तलाक की अर्जी दी है क्योंकि फरहान ने उनका शारीरिक-मानसिक शोषण किया और उनके साथ पैसों की भी धोखाधड़ी की.

इसी के साथ चाहत ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि दूसरी बेटी के जन्म से पहले प्रेगनेंसी के दौरान उन्हें अपनी मेडिकल जरूरतों के लिए कार बेचनी पड़ी और अपने कपड़े भी ऑनलाइन सेल करना पड़ा था. फिलहाल वह अपनी बाथरूम की तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

घर से बाहर हुए कंटेस्टेंट्स कर रहे हैं पार्टी, अनूप जलोटा हैं सबसे ज्यादा खुश

बिग बॉस 12: सलमान खान ने किया सबसे बड़ा खुलासा, श्रीसंथ बने घर के 'बिग बॉस'

कोमोलिका ने बीच में छोड़ा 'कसौटी जिंदगी...', वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -