इन सेलेब्स ने हर बार ठुकराया है बिग बॉस में जाने का ऑफर
इन सेलेब्स ने हर बार ठुकराया है बिग बॉस में जाने का ऑफर
Share:

बिग बॉस के कई सीजन आ चुके है। आप सभी भी कहीं ना कहीं बिग बॉस देखने के फैन जरूर होंगे। इन दिनों बिग बॉस 11 चल रहा है और हर साल बिग बॉस में आने के लिए कई लोगो को इन्विटेशन मिलता है जो कोई एक्सेप्ट कर लेता है तो कोई नहीं करता है। अब आज हम उन्ही लोगो के बारे में आपको बताने जा रहें है जिन्हे कई बार बिग बॉस में जाने का ऑफर आ चुका है लेकिन वो बिग बॉस में जाने के लिए तैयार ही नहीं होते है।

1. रोहित रॅाय - इन्हे हर साल बिग बॉस में जाने का ऑफर मिलता है वो भी लाखो की फीस के साथ लेकिन ये बिग बॉस में जाने से मना कर देते है। इनका कहना है कि हर साल इस शो का प्रस्ताव मुझे मिलता रहा है। लेकिन समय के साथ इस शो में बेकार की चीजें बढ़ती चली गई।

2. करण सिंह ग्रोवर - इन्हे भी कई बार शो में आने का प्रस्ताव मिला है लेकिन इन्होने अपनी प्राइवेट ज़िंदगी को जीना  ज्यादा बेहतर समझा।

3. सोफी चौधरी - सोफी को भी कई बार टीवी शो बिग बॉस में जाने का ऑफर आया लेकिन इन्होने उस ऑफर को ठुकरा दिया। सोफी का कहना है कि वे ऐसे मेन्टल शो का हिस्सा कभी नहीं बनना चाहेंगी।

4. सुरवीन चावला - पंजाबी एक्ट्रेस सुरवीन को भी कई बार बिग बॉस में जाने का ऑफर मिला है लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

5. कबीर बेदी - इन्हे भी कई बार बिग बॉस के घर से इन्विटेशन आया है लेकिन कबीर ने मना कर दिया और उन्होंने ट्विट कर ये भी कहा था कि बिग बॅास कभी उनके लिए नहीं हो सकता है।

'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट ने खरीदा घर

2017 का सफर शायद इनके लिए अच्छा नहीं रहा

विराट के दिल्ली रिसेप्शन वेन्यू की एक झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -