गोद में शिवराज सरकार
गोद में शिवराज सरकार
Share:

नई दिल्ली: अपने राज्य के मुख्यमंत्री को जरा सी भी तकलीफ का सामना नहीं करना पड़े, इसलिये न केवल राज्य के कर्मचारी या अधिकारी बल्कि सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी ध्यान रखते है। इसका हालिया उदाहरण आया है मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान के साथ। उन्हें पुलिस वालों ने न केवल अपनी गोद में उठा लिया बल्कि इस कारण उन्हें शाबासी भी खूब मिली, कि वाह क्या बात है....इतना ध्यान रखते हो....।

दरअसल मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज रविवार के दिन पन्ना जिले में बाढ़ के कारण प्रभावित लोगों से मुलाकात करने के लिये गये थे। वहां उन्हें एक नाला पार कर गांव में जाना था। शिवराज नाला पार करने का प्रयास कर ही रहे थे कि पुलिस वालों ने उन्हें गोद में उठाकर नाला पार करा दिया। ’सरकार के पुलिस वालों की गोद’ में आने वाली यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

गौरतलब है कि देश के विभिन्न शहरों के साथ ही मध्य्रप्रदेश के भी कई शहरों में झमाझम बारिश का सिलसिला जारी है तथा कई स्थानों पर बाढ़ ने तबाही मचा दी है। गांवों के साथ ही शहरों की निचली बस्तियों व काॅलोनियों में पानी घुस गया है तथा मकानों में घुसे पानी के कारण बर्तन तैरते हुये नजर आ सकते है। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के कई शहरों में बारिश के कारण हालात बिगड़ गये है तथा मुख्यमंत्री इसी के चलते पन्ना जिले में प्रभावितों से मिलने के लिये गये थे। लेकिन पुलिस वालों ने उन्हें नाला पार नहीं करने दिया और उन्हें गोद में उठाकर नाला पार कराकर अपनी वफादारी दिखा दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -