हरियाणा के 13 जिलों में मोबाइल-इंटरनेट सेवाएं बंद
हरियाणा के 13 जिलों में मोबाइल-इंटरनेट सेवाएं बंद
Share:

हरियाणा के 13 जिलों में प्रदेश सरकार ने तत्काल प्रभाव से इंटरनेट, मोबाइल और एसएमएस सेवाएं बंद करवा दी हैं. ऐसा किसी भी तनावपूर्ण स्थिति को रोकने के लिए है. दरअसल 26 नवंबर को दो घोर विरोधी नेताओं की रैलियां है. एक ही दिन दोनों रैलियां होने से स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. 

रोहतक के जसिया में जाट नेता यशपाल मलिक और जींद में बीजेपी सांसद और ओबीसी नेता राजकुमार सैनी की रैलियां हैं. सैनी शुरू से जाटों को आरक्षण देने का विरोध करते आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर रैलियों के लिए संदेश और पोस्ट के जरिए जुटाए जा रहे समर्थन और आरोप-प्रत्यारोप को देखते हुए एक ही दिन रैलियाँ होने से इनके समर्थक आपस में भिड़ ना जाए या कोई अफवाह फैलने से बड़ा घटनाक्रम ना हो जाए, इसलिए सरकार ने 26 नवंबर रात बारह बजे तक इंटरनेट सेवाएं रोक दी हैं.

मुख्यमंत्री के निर्देश पर गृह सचिव एसएस प्रसाद ने जींद, करनाल, पानीपत, कैथल, रोहतक, भिवानी, हिसार, हांसी, झज्जर, फतेहाबाद, सोनीपत और चरखी दादरी में इंटरनेट सेवाएं बंद करने का आदेश जारी किया है. रैलियों के मद्देनजर पुलिस द्वारा शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा के व्यापक एवं पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. 

मिस्र- मस्जिद में बम धमाका, फायरिंग

दो साल की बच्ची से माँ के प्रेमी ने किया रेप

नॉर्थ कोरिया- सैनिक के भागने पर गोलियां मारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -