इस वक्त बॉर्डर खून की होली खेल रही है -महबूबा मुफ्ती
इस वक्त बॉर्डर खून की होली खेल रही है -महबूबा मुफ्ती
Share:

भारत पाकिस्तान के बीच सीमा पर गोली बारी चल रही है. आये दिन चलती भी रहती है. इससे व्यथित होकर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि ''इस वक्त बॉर्डर पर खून की होली चल रही है.'' मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती बारामूला में पुलिस कॉन्सटेबल पासिंग आउट परेड के आयोजन में शिरकत कर रही थी. मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि ''पीएम मोदी कहते हैं कि देश विकास के रास्ते पर जा रहा है, लेकिन हमारे राज्य में उल्टा हो रहा है.'

इतना ही नहीं महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान से शांति की अपील भी की है. उन्होंने कहा है, 'मैं प्रधानमंत्री और पाकिस्तान से गुजारिश करती हूं कि जम्मू-कश्मीर को जंग का अखाड़ा मत बनाइए, दोस्ती का पुल बनाइए.' पुलिस परेड के दौरान भाषण में सीएम ने ये भी कहा कि सूबे की पुलिस के सामने बड़ा चैलेंज है. लॉ एंड ऑर्डर बनाने के लिए जनता को संभालना उनके लिए एक मुश्किल काम है.

महबूबा ने पुलिस से अपील करते हुए कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जनता के साथ भी सब्र दिखाएं. गौरतलब है कि साल 2017 में सुरक्षाहबलों ने घाटी में 206 आतंकियों को ढेर किया है. साथ ही 75 युवाओं को वापस मुख्यधारा में लाया गया है. ये वो युवक थे, जो या तो आतंक के साथ जुड़ चुके थे या फिर जुड़ने वाले थे. दोनों देशो के बीच तनाव भाड़ रहा है और हालात गंभीर है.

3 दिनों से हो रही गोलीबारी हुई बंद

पाकिस्तान की बेशर्मी का मुँह तोड़ जवाब देती भारतीय सेना

सीमा पर तनाव बढ़ा, सेना को हाई अलर्ट जारी, युद्ध के आसार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -