अभिनेताओं को मानवीय हालात और जीवन के बारे में दिलचस्पी नहीं खोनी चाहिए...
अभिनेताओं को मानवीय हालात और जीवन के बारे में दिलचस्पी नहीं खोनी चाहिए...
Share:

अभिनेता बोमन ईरानी का कहना है कि कलाकारों को मानवीय हालात में दिलचस्पी नहीं खोनी चाहिए, इसके प्रति जागरूक रहना चाहिए और जमीन से जुड़े लोगों के संपर्क में बने रहना चाहिए. जी हां बता दे कि, अभिनेता बोमन ईरानी जो कि देखा जाए तो हमे बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में हमे नजर आ चुके है व अभी कुछ समय पहले ही वे दादा बने है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में बोमन का एल अलग ही स्थान है. बोमन ने भारतीय फिल्म उद्योग में पिछले 15 सालों से अपने अभिनय का लोहा मनवाया है.

अपने एक बयान में अभिनेता बोमन ईरानी का मानना है कि इस उद्योग में वह अब भी नए हैं. बोमन ने कहा है कि इतने लंबे समय के बाद भी वे जब भी किसी फिल्म के सेट पर रहते है तो आज भी वह जूनियर जैसा ही बर्ताव करते हैं. बहरहाल अभी तो बोमन ईरानी जो के एक बार फिर से फिल्मो में सक्रिय हो गए है.

बता दे कि जल्द ही अभिनेता बोमन ईरानी अपनी आगामी फिल्म ‘झलकी’ में नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी से प्रेरित किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है. बोमन ने अपने बयान में कहा कि, “एक अभिनेता के रूप में आपको लोगों के संपर्क में लगातार बने रहना है और मानवीय हालात को जानना है. अभिनेताओं के जीवन में खासकर प्रसिद्ध होने के बाद क्या होता है कि वास्तविक लोगों से उनका संपर्क टूट जाता है और वे अपनी चकाचौंध की दुनिया में रहना शुरू कर देते हैं..अभिनेताओं को मानवीय हालात और जीवन के बारे में दिलचस्पी नहीं खोनी चाहिए.”

 

आईला...ऋतिक के PAPA ने पूरा किया अपना 'पचासा'

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को भेजा लीगल नोटिस...

जब फैन नरगिस को कैटरीना समझ बैठा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -