बॉलीवुड के किंग खान को लंदन में इस अवॉर्ड से किया सम्मानित
बॉलीवुड के किंग खान को लंदन में इस अवॉर्ड से किया सम्मानित
Share:

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरूख खान ने इस ​इंडस्ट्री में कई यादगार फिल्में दी हैं और आज भी इंडस्ट्री में लगातार काम कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें लंदन में एक अवार्ड से नवाजा गया है जो पूरी इंडस्ट्री के लिए सम्मान की बात हैं। बॉलीवुड किंग को इंडस्ट्री में अपने अदभुत योगदान के लिए 'इकोनॉमिक टाइम्स गेम चेंजर्स आॅफ इंडिया हॉल आॅफ फेमस' से नवाजा गया है। यह सम्मान उन्हें सिेनेमा जगत में शानदार काम और इस इंडस्ट्री को अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने के लिए दिया गया है। आपको बता दें कि ​यह पुरस्कार बिजनेस समिट के दौरान दिया गया। 

2.0 Teaser : फिल्म का धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़, देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे
  

शाहरूख ने अपनी लाईफ में बहुत स्ट्रगल किया है ​इसके बाद में आज वह इस मुकाम पर पहुंचे है। जब भी वह अपने स्ट्रगल पीरियड की बात करते है उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। किंग खान को यह अवार्ड मिलने के बाद में उन्होंने बहुत अच्छी बात कही है, उन्होंने कहा कि, 'आज मैं इस मौके पर कई लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। उन लोगों का जिन्होंने मुझे इस इंडस्ट्री में जगह दी हैं, मुझे अपने विचार रखने का मौका दिया। लोगों ने मुझे यह साहस दिया कि मैं गलत हो जाऊं तो भी उस काम को करूं। ' 

संजू बाबा के घर आए बप्पा, शिल्पा ने डांस कर किया स्वागत

शाहरूख खान बड़े इवेंट में नज़र आते रहते हैं। वह अंतराष्ट्रीय स्तर पर कई इवेेंट का हिस्सा भी रह चुके है जैसे टेड टॉक्स। शाहरूख ने अपनी एक्टिंग से जो मुकाम हासिल ​किया है उसके लिए बहुत परिश्रम किया है। किंग खान जल्द ही बड़े पर कमबैक कर रहे है। वह जल्द ही फिल्म 'जीरो' में नज़र आने वाले है। जिसका टीजन रिलीज़ हो चुका है।

बॉलीवुड अपडेट्स

जानिए सैफ की बेटी पर क्या बोले वरुण धवन ?

'सुई-धागा' के साथ अनुष्का ने चलाई मशीन, दिया यह बड़ा बयान

इस खास वजह से आज रिलीज़ हुआ फिल्म 'केसरी' का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -