2.0 Teaser : फिल्म का धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़, देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे
2.0 Teaser : फिल्म का धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़, देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी नम्बर वन कहे जाने वाले अक्षय कुमार और साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही फिल्म 'रोबोट-2.0' के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि ये फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी. फिल्म 2.0 को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाएं हो रही हैं. दर्शक जल्द ही फिल्म के टीज़र रिलीज़ होने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आख़िरकार उनके इंतजार की घड़ी ख़त्म हो ही गई.

जी हां.... हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म 2.0 के टीज़र रिलीज़ होने की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट से दी है. फिल्म के इस धमाकेदार टीज़र ने आते ही तहलका मचा दिया. इसे महज 10 मिनट में लाखों लोगों ने देख लिया. टीज़र की शुरुआत ही बहुत शानदार सीन्स से की जाती है. सभी लोगों के मोबाइल फ़ोन हवा में उड़ जाते हैं. हर कोई ये नजारा देखकर हैरान हो जाता है. कैफ़े, मोबाइल शॉप, मार्केट हर जगह से मोबाइल फ़ोन उड़कर हवा में इकठ्ठा हो जाते हैं और एक बवंडर का रूप ले लेते है. टीज़र में सुपरस्टार रजनीकांत को एक बार फिर चिट्टी रोबोट के किरदार में देखा गया वहीं अक्षय कुमार भी खूंखार विलेन के तौर पर नजर आए.

1 मिनट 31 सेकंड के इस टीज़र को देखकर आपकी भी फिल्म देखने की दिलचस्पी बढ़ जाएगी. 543 करोड़ के बजट में बनी ये शानदार फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में रजनीकांत लीड किरदार निभाते हुए नजर आएँगे वहीं अक्षय कुमार फिल्म में खतरनाक विलेन के किरदार में दिखाई देंगे. इन दोनों ही कलाकारों के अलावा फिल्म में एमी जैक्सन लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं. आप भी देखिये फिल्म का ये शानदार टीज़र.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -