इस खास वजह से आज रिलीज़ हुआ फिल्म 'केसरी' का पोस्टर

इस खास वजह से आज रिलीज़ हुआ फिल्म 'केसरी' का पोस्टर

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'केसरी' का पोस्टर सामने आ गया हैं। इस पोस्टर में अक्षय कुमार बहादुर सिख के किरदार में नज़र आ रहे हैं। उनके साथ में पूरी सेना ​नज़र आ रही हैं। पोस्टर में सभी का आक्रेशित फेस नज़र आ रहा हैं साथ ही अक्षय ने और सभी ने सिर पर पगड़ी भी बांधी हैं। पोस्टर में सभी अक्षय के पीछे खड़ें है जो एक बड़े युद्ध के लिए तैयार दिख रहें हैं। 

उत्तर प्रदेश: हिन्दू-मुस्लिम एकता के बीच फिर आया लाउडस्पीकर, गुड़गांव में सील हुई मस्जिद


अक्षय कुमार के इस पोस्टर में सारगढ़ी के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित हुए नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करने के बाद में अक्षय ने बहुत अच्छा कैप्शन भी लिखा है, 'आज मेरी पगड़ी भी केसरी... जो बहेगा वो लहू भी केसरी और मेरा जवाब भी केसरी।' इस फिल्म में अक्षय के साथ में परिणीति चौपड़ा भी नज़र आएगी। इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया हैं। इस पोस्टर को आज रीलिज करने की भी एक खास वजह है और वह है इसी दिन 12 सितंबर 1897 को सारागढ़ी युद्ध हुआ था। 

बिहार में पुलिस और डकैतों के बीच हुई मुठभेड़, 2 लोगों की मौत

यह एक पीरियड फिल्म है। इस दौरान सेना को दिशा निर्देश हवलदार ईशर सिंह ने दिए थे। सेना इतनी मजबूत थी कि सेना द्वारा हमला बोलने पर भी ये लोग नहीं घबराएं थें । भागने की बजाए सरदारों ने अपने दुश्मनों को डरा दिया था और जमकर मुकाबला किया था। इस पोस्ट को तरण आदर्श ने अपने ​ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया हैं। 


बॉलीवुड अपडेट्स

देखते ही भा जाएगा 'केसरी' का दूसरा पोस्टर, 20 योद्धाओं के बीच दिखें अक्षय

रणबीर ने खींची आलिया की फोटो हो रही वायरल

भारत में नवाज को कभी नहीं मिला यह नाम, विदेश में पुकारा तो हुए गदगद

?