इस बॉलीवुड अभिनेत्री का हुआ बलात्कार
इस बॉलीवुड अभिनेत्री का हुआ बलात्कार
Share:

हिंदी सिनेमा की पूर्व मशहूर अभिनेत्री ने एक स्थानीय कारोबारी के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में रेप का मामला दर्ज करवाया हैं. जुहू पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद इसे क्राइम ब्रांच को सौप दिया हैं. सूत्रों की माने तो उस आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया हैं और आज उसकी कोर्ट में पेशी हैं. इस खबर की जानकारी मशहूर समाचार एजेंसी ANI ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये दी हैं.

खबरों की माने तो रेप के साथ-साथ इस अभिनेत्री ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज करवाया हैं. इससे पहले भी अभिनेत्री ने जनवरी माह में कारोबारी आरोपी के खिलाफ दुर्व्यवहार और धमकाने की शिकायत दर्ज करवाई थी. उस दौरान भी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की उम्र 38 वर्ष हैं. अभिनेत्री ने आरोप लगाया हैं कि इस शख्स ने उनके घर में घुसकर सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट की और बदतमीजी भी की इसके साथ ही वो पिछले कई दिनों से अभिनेत्री के व्हाट्सप्प पर अश्लील मैसेज भी भेज रहा था. इतना ही नहीं आरोपी अभिनेत्री का पीछा भी करता था. जुहू पुलिस ने अब आरोपी के खिलाफ 354 (द), 509 आईटी एक्ट एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी हैं.

अपनी इन अश्लील ड्रेसेस के कारण कंगना को होना पड़ा था सरेआम शर्मिंदा

Clash : 2019 में ऋतिक रोशन और नवाजुद्दीन की हो सकती है टक्कर

कैसे मिला कंगना को 'कंटोवर्सी क्वीन' का टाइटल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -