Cannes फिल्म फेस्टिवल में फ़िल्मी सितारे नहीं कर पाएंगे ऐसा
Cannes फिल्म फेस्टिवल में फ़िल्मी सितारे नहीं कर पाएंगे ऐसा
Share:

कांस(Cannes) फिल्मोत्सव में बड़े-बड़े सेलेब्स आते हैं और इस शो में चार चाँद लगाते हैं. रेड कार्पेट पर कई बड़ी हस्तियों को देखा जाता है जहाँ पर उनके चाहने वाले भी मौजूद होते हैं. ऐसे में उनकी कई तरह की तस्वीरें सामने आती हैं जिनमें वो काफी खूबसूरत लगते हैं. लेकिन सेलेब्स फोटोशूट के अलावा सेल्फी लेने में भी यकीन रखते हैं. हर कोई सेल्फी लेना पसंद करता है और लेता भी है. लेकिन कांस में अब ऐसा कुछ नहीं होगा.

जी हाँ, कान फिल्मोत्सव के आयोजकों ने रेड कार्पेट पर सेल्फी लेने पर पाबंदी लगा दी है. कांस के निर्देशक थिएरी फ्रेमॉक्स ने बताया रेड कार्पेट पर सेल्फी लेना बहुत ही हास्यास्पद होता है जो इस बड़े उत्सव में ठीक नहीं लगता. यहाँ जो भी सेलिब्रिटी आता है वो सेल्फी लेता है और पर्यटकों की तरह सेल्फी लेना हास्यास्पद होजाता है. महोत्सव की प्रतिष्ठा को बनाये रखने के लिए ये फैसला लिया है.

वो आगे कहते हैं जब हम सीढ़ियों पर सबसे ऊपर होते हैं तो वहां से रेड कार्पेट पर ले रहे लोगों की सेल्फी को देख सकते हैं जिनके साथ उनकी अश्लीलता और कुछ अजीब पहलु भी सामने आते हैं. सेल्फी लेते समय स्थिति बहुत ही जटिल बन जाती है जिससे वो अजीब भी लगता है लोगों को उन पर हंसने का कारण मिल जाता है. तो देखा जा सकता है कि आगे से कोई भी सेलेब रेड कार्पेट पर सेल्फी लेता नहीं दिखाई देगा.

धड़क : बाज़ार में घूमते नज़र आये जाह्नवी और ईशान

इन सेलेब्स में हैं ये गंदी आदतें, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -