इस फिल्म में फिर देखेगी श्रद्धा और सिद्धार्थ की जोड़ी

फिल्म 'एक विलेन' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रध्दा कपूर अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से बॉक्स ऑफिस पर पहले ही धमाल मचा चुके हैं और एक बार फिर यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलबा बिखेरती हुई जल्द ही नज़र आएगी.
 
खबर सुनने में आयी है कि सिद्दार्थ और श्रद्धा ने एक नई फिल्म साइन की जिसका नाम 'शॉटगन शादी' होगा जो कि करण जौहर के 'धर्मा प्रोडक्शन' के बैनर तले बनेगी. जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा बड़े परदे पर पहली बार भोजपुरी बोलते हुए नज़र आएंगे क्योंकि फिल्म में वो एक बिहारी लड़के का किरदार निभाने वाले हैं.
 
इस फिल्म को शैलेश आर सिंह प्रोड्यूस करेंगे जबकि फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह को सौंपा गया है इससे पहले प्रशांत फिल्म इश्क़ , रांझणा , तनु वेड्स मनु, अलादीन और बस एक पल में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं. इस फिल्म को बिहार में शूट किया जाएगा . आशा करते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म से वापस बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने में कामयाब होंगे क्यूंकि पिछली फिल्म अय्यारी बड़ी फ्लॉप रही जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा थीं. संयोग की बात देखिये कि श्रद्धा कपूर ने इससे पहले अर्जुन कपूर के साथ फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में काम किया था और उस फिल्म में अर्जुन कपूर भी बिहार ब्वॉय माधव झा के किरदार में थे. श्रद्धा इन दिनों बाहुबली प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' को लेकर व्यस्त हैं.
 
- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -