B'Day Spl : फिल्मों में बिकिनी को ना कहने वाली सोना को जन्मदिन की बधाई
B'Day Spl : फिल्मों में बिकिनी को ना कहने वाली सोना को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि इंडस्ट्री में सोनाक्षी को लोग सोना के नाम से पुकारते हैं. सोनाक्षी ने बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में काम किया लेकिन जितनी भी फिल्मों में काम किया सभी हिट या सुपरहिट रही. सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत दबंग फिल्म से की थी जो सुपरहिट रही थी इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आई थी और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था.

इस फिल्म के बाद सोनाक्षी को फिल्म 'रॉउडी राठौर' में देखा आज्ञा जहाँ उन्हें दर्शको ने और ज्यादा पसंद किया और फिल्म के सीक्वल को बनाने की भी डिमांड की गई. सोनाक्षी ने इन दोनों फिल्मों के बाद दर्शको को खूब लुभाया और वह जोकर, OMG – ओह माय गॉड, सन ऑफ़ सरदार, दबंग 2, हिम्मतवाला, लूटेरा, वक, बुल्लेट राजा, र... राजकुमार, हॉलिडे: अ सोल्जर इस नेवर ऑफ ड्यूटी, एक्शन जैक्सन, तेवर, अकीरा, नूर, इत्तेफ़ाक़, जैसी फिल्मों में नजर आई. इनमे कई फिल्मे हिट रही तो कुछ फ्लॉप हो गई लेकिन सोनाक्षी बॉलीवुड में हिट ही रही. जल्द ही सोनाक्षी फिल्म यमला पगला दीवाना: फिर से, रेस 3, हैप्पी फिर भाग जाएगी में नजर आने वाली हैं इन तीनो ही फिल्मों की शोटिंग में इन दिनों सोनाक्षी काफी व्यस्त हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि सोनाक्षी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं और उनका बॉलीवुड डेब्यू हिट रहा. सोनाक्षी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और वह आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती हैं. सोनाक्षी ने अब तक किसी भी फिल्म में बिकिनी नहीं पहनी हालाँकि उन्होंने पूल सीन जरूर दिए. फिलहाल सोना को जन्मदिन की बधाइयाँ.

अब भोजपुरी सिनेमा में आग लगाने को तैयार हैं ये हॉट एक्ट्रेस

घांघरे को देखकर फिसला बिग बी का दिल, हुए रंगीन मिजाज़ी

Veere Di Wedding Review : सिर्फ लड़के ही क्यों ले सारे मज़े?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -