सलमान की गर्लफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डालें नजर आई सोनाक्षी, वीडियो हुआ वायरल
सलमान की गर्लफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डालें नजर आई सोनाक्षी, वीडियो हुआ वायरल
Share:

सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में है, हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ हाथों में हाथ डाले घूमती नजर आई. इस दौरान यूलिया वंतूर और सोनाक्षी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही थी. जिस तरह वो दोनों हाथो में हाथ लिए नजर आई उसे देखकर साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वह एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त है.

 

 

#IuliaVantur & #SonakshiSinha Spotted At #Yauatcha BKC Check Out https://goo.gl/VEbkBc

A post shared by Moviez Adda (@moviezadda) on

इस समय की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहे है. खबरों की माने तो ये दोनों कल रात डिनर के लिए पहुंची. इस दौरान डिनर के बाद जैसे ही सोनाक्षी और यूलिया बाहर आईं उन्हें कैमरों में कैद किया गया. बता दे कि जल्द ही सोनाक्षी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' के सीक्वल 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नजर आयेंगी. इस फिल्म का निर्माण आनंद एल राय कर रहे हैं फिल्म में सोनाक्षी के अलावा अभिनेत्री डायना पेंटी और जिम्मी शेरगिल भी नजर आएंगे. मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

बताया जा रहा है कि सोनाक्षी ने अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है. इन दिनों सोनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गईं है. अक्सर ही वो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती है जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. पिछले दिनों सोनाक्षी फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में दिखाई दी थी.

ये भी पढ़े

कैसा रहा पंकज कपूर का एक्टिंग करियर

बॉलीवुड के उम्दा अभिनेता को जन्मदिन की बधाई

46वीं पुण्यतिथि : हिंदी सिनेमा के गॉडफादर थे पृथ्वीराज कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -