Bigg Boss 2 का विनर अब कर रहा है ढाबे पर काम
Bigg Boss 2 का विनर अब कर रहा है ढाबे पर काम
Share:

बिग बॉस 11 का विजेता तो आज रात यानी 14 जनवरी को पता चल ही जायेगा कौन है. वहीँ दूसरी तरफ ये भी बताया जा रहा है की इस शो की विनर तो शिल्पा शिंदे ही होंगी. अब विनर जो भी है हम सभी को बस आज रात का इंतज़ार है. वहीँ हम बात कर रहे हैं बिग बॉस सीजन 2 की जो साल 2008 में आया था, शायद अब आपको याद नहीं होगा. जी हाँ, आप बिग बॉस 2 के विनर को भूल गए होंगे लेकिन आज हम आपको उसके बारे में ही कुछ बताने जा रहे हैं.

बिग बॉस सीजन 2 के विनर रह चुके आशुतोष कौशिक आजकल अपने ढाबे पर काम कर रहे हैं. इन्होने बड़े बड़े सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ ये ट्रॉफी हासिल की थी. इनके बारे में बता दे कि आशुतोष बॉलीवुड फिल्म 'साहब, बीवी और गैंगस्‍टर' के दूसरे पार्ट में दिखाई दिए थे.

ये तो आप देख ही सकते हैं कि आशुतोष फ़िलहाल लाइम लाइट से काफी दूर हैं और अपने ढाबे के काम में व्यस्त हैं. बिग बॉस जीतने के बाद आशुतोष बड़े परदे के साथ-साथ कई टीवी के रियलिटी शो में नज़र आ चुके हैं.

आपको याद दिला दे, बिग बॉस 2 में आशुतोष के साथ मोनिका बेदी, पायल रोहतगी, राजा चौधरी, राखी टंडन, संभावना सेठ, जुल्फी सईद, राहुल महाजन, एहसान कुरैशी, एलिना वाडिवाला, देबोजीत शाहा, डायना हेडेन, जेड गूडी, केतकी देव शामिल थे. इन सब को बड़ी होशियारी से पीछे छोड़ कर आशुतोष सभी से आगे निकल गए और विनर बनने के बाद भी इन्होने अपने काम को नहीं छोड़ा जो आज भी कर रहे हैं.

 

Bigg Boss 11 के विनर को नहीं मिलेंगे 50 लाख रूपए..

सलमान खान के भाई भी चाहते है ये कंटेस्टेंट बने विनर

इस कंटेस्टेंट को मिले 3 घंटे में 1 million वोट, जीतना तय है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -