Bigg Boss 11 : 'लॉलीपॉप लागेलू' पर इन स्टार्स के साथ सलमान ने किया जमकर डांस
Bigg Boss 11 : 'लॉलीपॉप लागेलू' पर इन स्टार्स के साथ सलमान ने किया जमकर डांस
Share:

'बिग बॉस-11' के फिनाले को देखने के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और ये जानना चाहते हैं आखिर कौन होगा इसका विजेता. तो आपको बता दे, हाल ही में इसके फिनाले की डेट फिक्स हो गयी है और इसी पर सलमान ने जोरदार डांस भी कर लिया है. शनिवार को हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने खुद इस बात की घोषणा की और ये बताया है कि शो का फिनाले 14 जनवरी 2018 को होगा.

जैसा की आप जानते हैं, 'बिग बॉस' का 11वां सीजन 1 अक्टूबर 2017 से शुरू हुआ था और इसका फिनाले होगा 14 जनवरी को. शो में करीब 19 लोग थे जिनमे से अब सिर्फ 5 लोग ही बाकि है. शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान, आकाश और पुनीश इस शो में आखिर तक बने हुए हैं, अब देखना ये है कौन इस ताज को अपने नाम करता है.

रविवार के आये एपिसोड में मनोज वाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत अपनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' को प्रमोट करने बिग बॉस के घर पहुंचे थे. इसी के साथ सलमान ने इन स्टार्स के साथ भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाए हैं. कलर्स टीवी ने ट्विटर पर इस एपिसोड का एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा सलमान खान के साथ भोजपुरी सुपरहिट गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं. आइये देखते हैं ये वीडियो.

 

 

बिग बॉस 11 : विकास गुप्ता को मिल रहा है सेलेब्स का समर्थन

बिग बॉस से बेघर हुए इस कंटेस्टेंट का है 1मिलियन डॉलर नेटवर्थ

अंगूरी भाभी भी तैयार है रियलिटी शो में आने के लिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -