Bigg Boss 11: नफरत करने वालों को बेनफ्शा ने दिया करारा जवाब
Bigg Boss 11: नफरत करने वालों को बेनफ्शा ने दिया करारा जवाब
Share:

बिग बॉस 11' से बाहर होने के बाद भी बेनफ्शा लगातार सुर्ख़ियो में है, बता दे कि हाल ही में उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसमें वे दोनों जमकर दुनिया को अपने निजी पलों को दिखा रहे है. तस्वीरों के जरिये बेनफ्शा ने साफ़ किया है कि, उन्होंने अपनी ये तस्वीरें उनसे नफरत करने वालों को करारा जवाब देने के लिए है.

इसके अलावा उनके ब्वॉयफ्रेंड वीजे वरुण सूद ने भी इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर की है, जिसमें वह गर्लफ्रेंड बेनाफशा को किस करते नजर आ रहे है. बता दे कि बिग बॉस के घर से बाहर होते ही बेनफ्शा ने एक इंटरव्यू में प्रियांक के साथ रिश्ते को लेकर कहा कि, 'मेरे और उसके बीच कुछ नहीं है, पता नहीं लोग इसे इतना बड़ा मुद्दा क्यों बना रहे हैं.

हम घर में सिर्फ मस्ती करते थे और जोक पास करते थे. मैं उससे कहती थी कि तू बहुत प्यार करता है मुझसे, एक्सेप्ट कर ले. तू मुझे डिफरेंट फील कराता है' बताना चाहेंगे कि प्रियांक और बेनाफशा की केमिस्ट्री को देखकर प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या ने उनसे ब्रेकअप कर लिया है.

ये भी पढ़े

संजय लीला भंसाली कोई छोटे बच्चे नहीं - सोनू निगम

जब सलमान खान ने गाया 'जब कोई बात बिगड़ जाए'

मौका मिलने पर दबंग 3 में जरूर काम करूंगी- सनी लियोनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -