संजय लीला भंसाली कोई छोटे बच्चे नहीं - सोनू निगम
संजय लीला भंसाली कोई छोटे बच्चे नहीं - सोनू निगम
Share:

अपने शानदार गानों से लोगों के दिलो में उतरने वाले प्लेबैक सिंगर सोनू निगम आये दिन सोशल मुद्दों पर अपने विचारों को लेकर सुर्खियों में रहते है, बता दे कि, अजान को लेकर ट्वीट करने पर भी उन्हें कई मुसीबतो का सामना करना पड़ा था. यही नहीं बल्कि बात इतनी बड़ गई थी कि, कुछ लोगों ने उनका मुंडन करने (सिर के बाल मुंडवाने) के फतवे जारी कर दी थे. लेकिन सुरो के सरताज सोनू निगम ने खुद ही सिर मुंडवा लिया.

इसके अलावा हाल ही में उन्होंने सिनेमाहॉल में राष्ट्रगान के बजने पर कई लोगों की फटकार लगाई थी. वही बॉलीवुड के स्टार्स है जो 'पद्मावती' को लेकर विवादों पर बोल रहे हैं, तो ऐसे में सोनू निगम ने भी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने पर अपनी नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि, गलती दोनो से हुई है. पहले संजय लीला भंसाली की टीम की तरफ से ये बात सामने आई थी कि अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच रोमांस है. वही जब राजपूत समाज को इस बारे में पता चला और इतने धरने हुए तो इस बात से फिल्म मेकर्स को दिक्कत हुई.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, आज जब संजय लीला भंसाली के लिए फतवे निकले तो सब उनके साथ खड़े हैं. लेकिन जब उनके खिलाफ फतवे निकले तो कोई साथ देने नहीं आया. सोनू निगम ने कहा, संजय भंसाली कोई छोटे बच्चे नहीं हैं. उन्हें सब मालूम है कि वो क्या कर रहे हैं. वो चाहें तो करणी सेना को फिल्म दिखा सकते थे. जब वो कुछ चुनिंदा लोगों को दिखा सकते हैं. लेकिन उनकी मर्जी है वो अपनी फिल्म के साथ कुछ भी करें.

ये भी पढ़े

जब सलमान खान ने गाया 'जब कोई बात बिगड़ जाए'

मौका मिलने पर दबंग 3 में जरूर काम करूंगी- सनी लियोनी

अब Goa पहुँच चुकी हैं बिपाशा बासु, शेयर कर रही हैं बीच फोटोज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -