आज दोपहर की बड़ी ख़बरें
आज दोपहर की बड़ी ख़बरें
Share:

बारिश से बेहाल मुंबई के रेलवे स्टेशन पर आग
मुंबई की सुबह आज हादसों के साथ शुरू हुई है. जहा एक और भीषण बारिश से जान जीवन अस्तव्यस्त हो गया है. वही मीरा रोड रेलवे स्टेशन पर एक अंडर कंस्ट्रक्शन टिकिट खिड़की पर आग लग जाने से एक भीषण हादसा होते होते बचा. फ़िलहाल इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. ये खिड़की प्लेटफार्म नम्बर चार के समीप है जहा अचानक आग लग गई. गौरतलब है कि मुंबई में भीषण बारिश के चलते हालत बेकाबू से हो चले है और भारी बारिश ने मुंबई में तबाही मचा दी है.

KATHUA GANG RAPE: मेडिकल रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
इस साल के शुरुआत में हुए कठुआ गैंग रेप में अब एक नया मोड़ सामने आ रहा है. कठुआ गैंग रेप केस में मेडिकल जांच में पाया गया कि जो आरोपी खुद को नाबालिग बता रहा था उस पर रिपोर्ट में पाया गया कि वो बालिग है और उसकी उम्र 20 वर्ष से अधिक है. छुट्टियों के बाद फिर शुरू हुई सुनवाई में इस बात पर जोर दिया गया. 

'बीजेपी के सर्वे में पार्टी के 90 फीसदी एमपी, एमएलए हारने वाले हैं '
विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद राज कुमार सैनी अगस्त में नई पार्टी बनाने का एलान कर दिया है और बागी हो कर बीजेपी के खिलाफ खड़े है. खिलाफत से झुंझती बीजेपी में सैनी भी उन नामो में शुमार है जो लगातार बीजेपी के सर का दर्द बने हुए है. उन्होंने 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी 90 सीटों पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी उतारने का एलान भी किया है. साथ ही उनकी नज़र 2019 के लोकसभा चुनाव पर भी है. पंच से लेकर सांसद तक की सियासत के माहिर खिलाड़ी बीजेपी में अपनी अनदेखी से नाराज है. मुखर और बेबाक बयानबाजी वाले सैनी ने 2014 में बीजेपी के टिकट से कांग्रेस सांसद और उद्योगपति नवीन जिंदल को हराया था.

स्वामी ने याद दिलवाया रामलला की पूजा का हक़
रामजन्म भूमि पर पूजा अर्चना को लेकर दायर की गई अपनी याचिका पर बीजेपी के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर कोर्ट को जल्द सुनवाई की याद दिलवाई है. रामजन्‍म भूमि पर पूजा-अर्चना के अधिकार को लेकर  सुप्रीम कोर्ट से उनकी याचिका पर शीघ्र सुनवाई की मांग इससे पहले भी स्वामी कर चुके है. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में जल्‍द सुनवाई से फिर इन्‍कार कर दिया है.

ग्रे लिस्‍ट से बौखलाए पाक ने इन आतंकियों को दी मौत
दिल्ली: पिछले दिनों फाइनेंशियल एक्‍शन एंड टास्‍क फोर्स ने पाकिस्‍तान को ग्रे लिस्‍ट में शामिल किया है. जिसके बाद पाक बौखला गया है. पाकिस्‍तान सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने सोमवार को 12 खतरनाक आतंकियों के लिए मौत की सजा को मंजूरी दी है. यह सभी आतंकी देश में हुई अलग-अलग आतंकी घटनाओं में शामिल हैं. एक आधिकारिक रिपोर्ट्स में इस बात की पुष्टि की जा चुकी है.

इस नए रिकॉर्ड के करीब विराट कोहली
नई दिल्ली: भारत के कप्तान विराट कोहली हाल ही नए रिकॉर्ड के करीब पहुंच चुके है. जब वह इंग्लैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलने उतरेंगे तो पाकिस्तान के शोएब मलिक को बड़ा झटका सकते हैं. शोएब ने जिम्बाब्वे और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 ट्राई सीरीज के दाैरान ऐसी उपलब्धि हासिल की जिसके बाद पाकिस्तान के फैंस फुले नहीं समां रहे हैं लेकिन कोहली उनके माहाैल को खराब करने को बेसब्र हैं.

जोधपुर की पूर्व राजमाता कृष्णा कुमारी ने कहा दुनिया को अलविदा

VIDEO: डॉ. बिंदेश्वर पाठक के इस गाने को 24 भाषाओं में गाया जा चुका है

बीजेपी विधायक के गोद लिए स्कूल में झाड़ु लगाते है बच्चे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -