बाल गृह से भागी बच्चियों ने बताई बालगृह की खौफनाक सच्चाई
बाल गृह से भागी बच्चियों ने बताई बालगृह की खौफनाक सच्चाई
Share:

हाल ही में एक बाल गृह से भागी बच्चियों ने एक खौफनाक सच से पर्दा उठाया है। जिस किसी ने भी यह काली सच्चाई सुनी उसके होश उड़ गए हैं। बच्चियों ने बताया कि उनके साथ छेड़छाड़ की जाती थी और उन्हें जबरन ब्लू फिल्म दिखाई जाती थी. आपको बता दें कि यह मामला पटियाला के एक बालग्राम का है जहाँ राजपुरा के एसओएस बालग्राम से बुधवार को पांच बच्चे भाग गए, उसके बाद उन्हें शाम को उनके रिश्तेदारों के घरों में पाया गया था.

गुरूवार को वहां से भागने वाली लड़कियों ने यह बताया कि बालग्राम का मैनेजमेंट बहुत खराब हैं और इसी के साथ उन्होंने मैनेजमेंट पर गंभीर आरोप लगाए. लड़कियों के अनुसार उनके साथ बालग्राम में सेक्सुअल हैरासमेंट करने वाले बहुत से लोग थे. उन्होंने बताया कि अनाथ बच्चों के लिए बनाए गए इस बालग्राम में लड़के भी रहते हैं जिनमे कुछ नौजवान भी शामिल हैं, जो बहुत लम्बे समय से यहां रह रहे हैं. लम्बे समय से यहाँ रहने का फायदा उठाते हुए वह अब यहाँ रहने वाली लड़कियों के साथ शारीरिक छेड़छाड़ करते हैं. कई बार इसकी शिकायत की गई, लेकिन मैनेजमेंट कोई एक्शन नहीं लेता और इसकी बजाय वह पीड़ित लड़कियों को ही दूसरे घर में जेल की तरह रख देता है. इन सभी से परेशान होकर लड़कियां बाल ग्राम से भागने के लिए मजबूर हो गईं थीं.

लड़कियों ने आरोप लगाते हुए बहुत सी बातें बताएं हैं उन्होंने कहा बाल ग्राम को संभालने वाली महिलाएं ही उनसे गलत काम करवाती है. उन लोगों को गलत काम कराने के लिए महिला मैनेजमेंट द्वारा बाहर लेकर जाते है. बाल ग्राम में रहने वाली लड़कियों को महिला मैनेजमेंट द्वारा फोन पर ब्लू फिल्में भी दिखाई जाती हैं और इसी के साथ ही फोन से लड़कियों की लड़कों से बातें भी करवाई जाती हैं. वहीं इस मौके पर कुछ बच्चों ने मीडिया कर्मियों को यह भी बताया कि बाल ग्राम में उनके साथ मारपीट भी हुई है जिसकी वजह से वहां वहां से निकलने के बाद वहां वापस नहीं आना चाहते हैं.

राष्ट्रपति से सम्मानित लड़की के साथ गैंगरेप, फौजी भी हैं शामिल

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

हैवानियत,13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -