रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी,  इस दिन रिलीज़ होगी 'रॉबोट 2.0'
रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन रिलीज़ होगी 'रॉबोट 2.0'
Share:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रॉबोट 2.0' का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार है. ये फिल्म इस साल रिलीज़ नहीं हो पाएगी. हालांकि इसकी घोषणा पहले ही चुकी है. पिछले कुछ महीनों से फिल्म के बारे में कोई भी अपडेट प्रशंसकों को नहीं मिला है पर इस खबर को पढ़कर सुपरस्टार रजनी के प्रशंसकों को काफी ख़ुशी होगी.

फिल्म 'रॉबोट 2.0' के बारे में हाल ही में एक लेटिस्ट अपडेट मिला है. जिसके अनुसार फिल्म अगले साल पोंगल उत्सव के मौके पर रिलीज़ होगी. वहीं फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है. फिल्म 'रॉबोट 2.0' के हिंदी वर्जन में लेजेंट सिंगर कैलाश खेर की आवाज़ गूंजेंगी. इसी घोषणा खुद कैलाश खेर ने की है. हाल ही में फिल्म का एक गाना रिकॉर्ड गया है. जिसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. फिल्म 'रॉबोट 2.0' को संगीत ऑस्कर विनर ए.आर. रहमान दे रहे हैं.

बता दें कि  'रॉबोट 2.0' साल 2010 में आई रजनीकांत की फिल्म 'रॉबोट' का सीक्वल है. जिसका निर्देशन शंकर कर रहे हैं. पिछली फिल्म की स्टोरी को आगे बढ़ाया गया है.  इस फिल्म में विलेन के किरदार में अक्षय कुमार नज़र आएंगे. फिल्म 'रॉबोट 2.0' वर्ल्ड वाइड रिलीज़ होगी. इसे एडवांस वीएफएक्स टेक्नॉलजी पर बनाया जा रहा है. इस वजह से फिल्म को बनकर तैयार होने में काफी समय लग गया है.

महज 15 मिनट परफॉर्म करने के इतने लाख रूपए फीस ले रही हैं ये एक्ट्रेस

इस भोजपूरी एक्ट्रेस को Kissi के बदले मिली Kissi, वीडियो वायरल

निरहुआ को देख टूट पड़ी भीड़, मैच बीच में छोड़कर भाग बड़े अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -