फिल्म 'पद्मावती' को लेकर भंसाली का बयान- रखा मान मर्यादा का ध्यान
फिल्म 'पद्मावती' को लेकर भंसाली का बयान- रखा मान मर्यादा का ध्यान
Share:

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर लगातार हो रहे है विरोध में निर्देशक संजय लीला भंसाली ने हाल ही में बयान दिया है, भंसाली ने कहा है कि फिल्म में रानी पद्मनी और खिलजी के बिच कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा है कि मैंने ये फिल्म बहुत ही ईमानदार और नैतिकता के साथ बनाई है. आगे कहा कि मैं हमेशा से रानी पद्मावती की कहानी से प्रेरित रहा हूं, यह फिल्म उनकी वीरता और आत्मबलिदान को नमन करती है.

लेकिन कुछ अफवाहों की वजह से फिल्म विरोध का सामना कर रही है. इसमें रानी पद्मावती और खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस फिल्माए जाने की अफवाह है. भंसाली ने कहा कि मैंने इस तरह के सीन होने की बात को पहले भी नकारा है, साथ ही लिखित में भी दिया है. मैं एक बार फिर से कहना चाहता हूं कि हमारी फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है जो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाएं और जज्बातों को तकलीफ दे, हमने फिल्म को बनाने में राजपूत मान और मर्यादा का ध्यान रखा है.

बता दे कि भंसाली को यह बयान उस समय देना पड़ रहा है जब देश के कई हिस्सों में फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, नेताओं, राजपूत संगठनों और पूर्व राजघराने के लोग फिल्म के विरोध में उतर रहे हैं. राजस्थान में तो कोई डिस्ट्रीब्यूटर फिल्म दिखाने को राजी नहीं है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी ने भी काम किया है, ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

 

ये भी पढ़े

बस इतनी सी बात को लेकर एक दूसरे पर हावी हुए प्रियांक और पुनीश

एकता कपूर की टीम ने रिजेक्ट कर दिया था मुझे- स्मृति ईरानी

किंग खान ने शेयर की अपने तीन अनमोल रतन की फोटो, कहा- मेरी बुराइयां...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -