किंग खान ने शेयर की अपने तीन अनमोल रतन की फोटो, कहा- मेरी बुराइयां...
किंग खान ने शेयर की अपने तीन अनमोल रतन की फोटो, कहा- मेरी बुराइयां...
Share:

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख़ खान के बच्चे अक्सर सुर्खियों में छाए होते है. किंग खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करके चलते है. शाहरुख़ के तीनो बच्चे ही चर्चा में रहते है फिर चाहे उनका सबसे छोटा बेटा अबराम हो या फिर बेटी सुहाना. जब भी ये किसी जगह स्पॉट होते है तो सबकी नजर सिर्फ इन्ही तीनो पर टिकी हुई होती है. हाल ही में शाहरुख़ ने ट्वीटर पर अपने तीनो बच्चो की फोटोज शेयर की है. शाहरुख़ ने सुहाना, आर्यन और अबराम तीनों की एक-एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट की है. तीनो फोटो का कोलाज है.

शाहरुख़ ने सिर्फ फोटो ही शेयर नहीं की है बल्कि उन्होंने अपने तीनो ही बच्चो का एक-एक गुण भी बताया है. ट्वीटर पर फोटो शेयर करते हुए शाहरुख़ ने कैप्शन लिखा है कि- ' इस फोटो में मेरे तीन दोष: लावण्‍य, स्‍टाइल और चंचलता.' शाहरुख़ अक्सर अपने सबसे छोटे बेटे अबराम के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते है. वही शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान भी अक्सर अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है लेकिन शाहरुख़ के बड़े बेटे आर्यन को सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करना ज्यादा पसंद नहीं है. इसलिए शारुख ने अपने पोस्ट में साफ़ लिखा है की- सुहाना ग्रेसफुल, आर्यन स्‍टाइलिश और अबराम काफी शरारती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मणिकर्णिका' की झलकारी बाई यानी अंकिता ने शेयर किया 'First Look'

इस बिजनेसमैन से शादी कर सकती है करिश्मा कपूर

विद्या ने ठुकराया मीना कुमारी बनने का ऑफर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -